depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बंगाल में पीएम मोदी की अपील, चोट का जवाब वोट से देना है

नेशनलबंगाल में पीएम मोदी की अपील, चोट का जवाब वोट से देना...

Date:

शुक्रवार को बंगाल दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता पर हमला बोल दिया। संदेशखाली हिंसा का ज़िक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने भीड़ से कहा कि हर चोट का जवाब वोट से देना है. उन्होंने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री दीदी कुछ वोटों की खातिर संदेशखाली की महिलाओं का दर्द भूल गयीं. उन्होंने कहा कि क्या ऐसी TMC सरकार चाहिए जो महिलाओं की सुरक्षा न कर सके.

प्रधानमंत्री ने कहा कि संदेशखाली का अपराधी नेता करीब करीब दो महीने तक फरार रहा। इतने दिनों तक उसे किसी ने तो बचाया होगा. उन्होंने कहा कि ये तो भाजपा का दबाव था जो कल उस अपराधी को बंगाल पुलिस को गिरफ्तार करना पड़ा. प्रधानमंत्री ने कहा कि आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इंडी गठबंधन के सभी कद्दावर नेता संदेशखाली घटना पर गांधी जी के तीन बंदरों की तरह थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि संदेशखाली की घटना पर आप जानते हैं कि कांग्रेस प्रमुख क्या कहा- उन्होंने कहा कि अरे छोड़ो, बंगाल में तो ये सब चलता रहता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये बंगाल की महिलाओं और यहाँ की जनता का अपमान है कि नहीं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वो बंगाल के लोगों के लोगों को गारंटी देते हैं कि बंगाल को लूटने वालों को ये मोदी छोड़ने वाला नहीं। मोदी इनकी गालियों से डरने वाला, झुकने वाला नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों और तुष्टिकरण करने वालों का साथ देना, बस यही एक काम बचा है। पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शेयर बाजार की तेज़ी को लगा ब्रेक

भारतीय शेयर बाजार में जारी तेजी पर आज विराम...

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...

जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की चुनावी...