depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बुरे वक्त में बुरी फंसी DC, पंत पर एक मैच की पाबंदी

फीचर्डबुरे वक्त में बुरी फंसी DC, पंत पर एक मैच की पाबंदी

Date:

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम 12 मैचों में 12 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है. पंत की दिल्ली कैपिटल्स को लीग चरण में दो मैच और खेलने हैं, अगर दिल्ली दोनों मैच अच्छे अंतर से जीतने में सफल रहती है तो वह प्लेऑफ में जाने वाली टीम बन सकती है।

लेकिन, प्लेऑफ की राह में दिल्ली कैपिटल्स की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से बाहर रहेंगे। उन्हें आईपीएल आचार संहिता तोड़ने के आरोप में एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही ऋषभ पंत पर 30 लाख रुपये का भारी भरकम जुर्माना भी लगाया गया है. पंत के साथ पूरी दिल्ली कैपिटल्स टीम पर भारी जुर्माना लगाया गया है.

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 7 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच खेला गया. इस दौरान दिल्ली को 20 रनों से शानदार जीत मिली. दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये जीत बेहद अहम रही. हालांकि, पंत की टीम का ओवर रेट काफी धीमा रहा. पंत ने आईपीएल सीजन में ऐसा तीसरी बार किया है. इसलिए यह कार्रवाई की गई। पंत पर पहले भी दो बार जुर्माना लग चुका है. तीसरी बार धीमी गति का खामियाजा अन्य खिलाड़ियों को भी भुगतना पड़ा है.

12 मई को दिल्ली और बेंगलुरु के बीच होने वाला मैच बेहद अहम है. ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी से इस आईपीएल में सभी को प्रभावित किया है. दिल्ली और बेंगलुरु के लिए खुद को प्लेऑफ में बनाए रखने के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी होगा। अगर आरसीबी यह मैच हार जाती है तो उनका सफर लगभग खत्म हो जाएगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इंडिया बनाम पाकिस्तान: मैच रोमांचक हो तो बड़ी बात होगी

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप में आज रात नसाउ...

योगी आदित्यनाथ ज़ोर न लगाते तो भाजपा की हालत और बुरी होती: अफ़ज़ाल अंसारी

यूपी की गाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाले...

नई सरकार बनने के एक दिन बाद ही थमी शेयर बाजार की तेज़ी

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के एक दिन...