depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अडाणी-अंबानी का “काला धन” जब टेम्पो में आ रहा था तब आप क्या कर रहे थे, खड़गे का मोदी पर हमला

नेशनलअडाणी-अंबानी का "काला धन" जब टेम्पो में आ रहा था तब आप...

Date:

बिहार के अपने चुनावी दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अडानी और अम्बानी वाले प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर जमकर हमला करते हुए कहा कि जब अडाणी-अंबानी का “काला धन” टेम्पो में आ रहा था, तो मोदी जी आप क्या कर रहे थे? क्या आप अंदर जाकर लूट रहे थे? अगर अडानी-अंबानी काला धन टेम्पो में भरकर इधर से उधर कर रहे हैं, तो आप क्या कर रहे हैं? ऐसी बातें करके प्रधानमंत्री मोदी ने मान लिया कि अडानी-अंबानी के पास काला धन है। कांग्रेस पार्टी को बोलने वाले प्रधानमंत्री अब मान गए कि उनके चंद मित्रों के पास “काला धन” है !

मोदी सरकार को घेरते हुए काज ने मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर की चुनावी सभाओं में कहा कि संविधान के तहत जितनी भी Autonomous Bodies हैं, लोकतंत्र के तहत चलने वाले, जितने भी अंग हैं , उन अंगों को भाजपा और मोदी सरकार एक-एक करके काट रही है, और संविधान को ख़त्म करने पर तुली हुई है। खड़गे ने कहा, हम मोदी सरकार की तानाशाही को हराकर, देश में लोकतंत्र की रक्षा करेंगे, संविधान की रक्षा करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम मोदी के खिलाफ नहीं है, क्योंकि लोकतंत्र में कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है। लेकिन आज मोदी जी-RSS इसी लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। देश के सभी संस्थानों को कमजोर किया जा रहा है और उनका गैर-इस्तेमाल किया जा रहा है। खड़गे ने कहा कि BJP के लोग कहते हैं कि कांग्रेस देश को बर्बाद करने का काम कर रही है। जबकि इंदिरा गांधी जी और राजीव गांधी जी ने देश को एक रखने के लिए अपनी जान दे दी। देश के लिए कांग्रेस के लोगों ने जान तक दे दी। मोदी जी, आप बताइए आपने देश के लिए क्या किया?

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। बाबासाहेब आंबेडकर जी ने जो संविधान लिखा, उसे बचाने का चुनाव है। लोकतंत्र-संविधान की रक्षा के लिए हमें एकजुट होकर लड़ना है। देश को आजादी महात्मा गांधी जी, राजेंद्र प्रसाद जी, आंबेडकर जी, मौलाना आजाद जी और सरदार पटेल जी जैसे कांग्रेस के नेताओं ने दिलाई।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राहुल का दावा, NDA खेमे से कई लोग हमारे संपर्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया है कि...

मोदी के पैर छूकर नितीश ने बिहार को शर्मसार किया, प्रशांत किशोर

पूर्व राजनीतिक रणनीतिकार और जन सुराज नेता प्रशांत किशोर...

महाराष्ट्र में MVA का एलान, विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे

लोकसभा चुनाव के बाद अब बारी तीन राज्यों के...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...