depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

केंद्र में बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार, कन्नौज में अखिलेश का रोड शो

उत्तर प्रदेशकेंद्र में बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार, कन्नौज में अखिलेश...

Date:

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कन्नौज में रोड शो और जनसंपर्क किया। समाजवादी पीडीए रथ पर सवार अखिलेश यादव के समर्थन में एक बड़ा जनसमर्थन नज़र आया. रोड शो के दौरान अखिलेश यादव ने भीड़ को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर खूब हमले किये। अखिलेश ने कहा कि इस बार का यह चुनाव न सिर्फ हमारे आपके भविष्य बल्कि आने वाली पीढ़ी का भविष्य का भी चुनाव है। सपा प्रमुख ने कहा इस चुनाव में एक तरफ वो लोग हैं जो संविधान का क़त्ल करना चाहते हैं, जो संविधान के भक्षक हैं तो उनके दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी व इंडिया गठबंधन के लोग हैं जो इस देश के संविधान को भक्षकों से बचाना चाहते हैं।

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने देश और प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी दी, जनता को महंगाई दी और उनके साथ अन्याय किया। समाज का कोई ऐसा वर्ग नहीं छूटा है जिसे इन लोगों ने अपमानित नहीं किया हो। हर तबके के साथ भेदभाव करके इन लोगों ने जितना अन्याय करना था किया। लेकिन अब बहुत हो चूका है, इस बार बिधूना और आसपास के लोगों ने कन्नौज व इटावा लोकसभा सीट को जीतने का मन बना लिया है। सपा प्रमुख ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अपने लिए निवेदन करने आया हूं, आप लोग सब मिलकर के इस बार हमारी भी मदद करना। जो भाजपा सत्ता में रही उसने महंगाई, बेरोजगारी बढ़ाई, किसानों को लूटा।

अखिलेश ने कहा, ये चुनाव संविधान को बचाने का चुनाव है, जिस तरीके से समुद्र मंथन हुआ था उसी तरीके से संविधान मंथन होने जा रहा है। समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के प्रति बढ़ते जनता के रूझान से यह स्पष्ट होता जा रहा है कि केन्द्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। कन्नौज में चुनावी प्रचार के लिए रोड शो के दौरान सड़क किनारे सपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों का भारी हुजूम नज़र आया । रोड शो भगत सिंह चौराहे से शुरू होकर करीब 16 किलोमीटर तक ऐरवा कटरा गया ।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चुनाव आयोग को वोटिंग डेटा और वीवीपैट की पर्चियों के मिलान के दस आवेदन मिले

चार राज्यों के लोकसभा और विधानसभा चुनाव के नतीजों...

अखिलेश ने भी EVM पर उठाये सवाल, बैलेट पेपर से चुना कराने की मांग

संडे मिडडे में छपी खबर और सोशल प्लेटफॉर्म एक्स...

फरगूसन ने वो कर दिखाया जो टी20 वर्ल्ड कप आज तक नहीं हुआ

न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्यूसन ने टी20 वर्ल्ड कप में...

स्पीकर पद पर अड़ गयी TDP, क्या करेंगे मोदी-शाह

अमित बिश्नोईतमाम राजनीतिक चर्चाओं और अफवाहों के बावजूद नरेंद्र...