depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बंगाल की आसनसोल सीट पर टकराएंगे दो फ़िल्मी स्टार

एंटरटेनमेंटबंगाल की आसनसोल सीट पर टकराएंगे दो फ़िल्मी स्टार

Date:

हर लोकसभा चुनाव में फिल्म इंडस्ट्री का तड़का लगना अब ज़रूरी बन गया है. राजनीतिक पार्टियां पहले भी फ़िल्मी अदाकारों पर चुनावी दांव लगाती थीं और आज भी लगा रही हैं , ये बात अलग है कि अब ये चलन बढ़ गया है. साउथ के राज्यों में तो हमेशा से ही दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार्स टॉप लेवल की राजनीती में रहे हैं. इसके बाद बॉलीवुड का नंबर आता है. बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री से भी राजनीती में काफी नुमाइंदगी रही है लेकिन अब देखा जा रहा है कि भोजपुरी फिल्म स्टार्स के राजनीती में संख्या बढ़ती जा रही है।

रवि किशन, मनोज तिवारी, निरहुआ ये सारे भोजपुरी स्टार भाजपा के भी स्टार बने हुए हैं और अब इसमें नया नाम पवन सिंह का जुड़ गया है। भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह भाजपा की तरफ से इसबार लोकसभा का चुनाव लड़ाने जा रही है. जानकारी के मुताबिक उन्हें पार्टी पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाने जा रही है, हालाँकि उनका ताल्लुक बिहार से है. दिलचस्प बात ये हैं उनका मुकाबला बॉलीवुड के स्टार हीरो और विलेन रहे शत्रुघ्न सिन्हा से होगा जिन्हे TMC पहले से ही इस सीट से उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. शत्रुघन सिन्हा भाजपा, सपा और कांग्रेस से होते हुए अब तृणमूल कांग्रेस में पहुंचे हैं.

पहले कहा जा रह था कि पवन सिंह को बिहार की किसी सीट से चुनाव लड़ाया जायेगा लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के लिए बिहार से ज़्यादा बंगाल महत्त्व रखता है. पिछले कई चुनावों से वो बंगाल में बड़ी चुनावी कोशिशे कर चुके हैं लेकिन उन्हें ज़्यादा कामयाबी नहीं मिली है, अब एकबार फिर उनका फोकस बंगाल है। आज वो बंगाल के दौरे पर हैं और एकबार फिर दीदी को अपने निशाने पर लिए हुए हैं। बताया जा रहा है कि आसनसोल में बिहारी लोगों की बड़ी संख्या है, पवन सिंह का बिहारियों में बड़ा क्रेज़ है इसलिए पवन सिंह ने अगर आसनसोल से सीट निकाल ली तो इससे पीएम मोदी को बड़ा राजनीतिक फायदा हो सकता है मगर वेटेरन फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा भी घाट घाट का राजनीतिक पानी पी चुके हैं। उनकी पत्नी पूनम आसनसोल पहुँच चुकी हैं और उनकी फिल्म स्टार बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी पहुँचने वाली है। तो आसनसोल में दो फ़िल्मी दिग्गजों में दिलचस्प लड़ाई देखने को मिल सकती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कौन हैं इकरा हसन, जिन्होंने लंदन में किया था सीएए का विरोध, अब यूपी में लड़ेंगी चुनाव

पारुल सिंघल Iqra Hasan:पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीते कुछ सालों...

केरल में मोदी का राहुल पर हमला, खानदानी सीट पर भी इज़्ज़त नहीं बचा पा रहे हैं

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी सोमवार को केरल...

बड़ी गिरावट के साथ खुला शेयर बाज़ार

अंदेशों के मुताबिक 15 अप्रैल की सुबह घरेलू सूचकांक...