depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

प्रियंका ने पीएम मोदी को बताया मंहगाई मैन

नेशनलप्रियंका ने पीएम मोदी को बताया मंहगाई मैन

Date:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शनिवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भले ही इससे इनकार करने का नाटक कर रहा हो, लेकिन अगर भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो संविधान बदल देगी। महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने उन्हें ‘महंगाई मैन’ कहा.

अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित वलसाड लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थन में यहां आयोजित एक रैली में कांग्रेस नेता ने कहा, “भाजपा नेता और उम्मीदवार कह रहे हैं कि वे संविधान बदल देंगे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे इनकार कर रहे हैं।”यह उनकी रणनीति है।” प्रियंका ने कहा, ”शुरुआत में, वे हमेशा इनकार करते हैं कि वे क्या करना चाहते हैं। लेकिन जब वे सत्ता में आते हैं तो इसे लागू करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव के दौरान ‘सुपरमैन’ की तरह मंच पर आते हैं लेकिन आपको उन्हें ‘महंगाई मैन’ के रूप में याद रखना चाहिए.

प्रियंका गांधी ने कहा कि शादी वगैरह के समारोहों में हर जगह एक अंकल जी ऐसे होते हैं, जो दरबार लगाकर सबको ज्ञान देते रहते हैं. ये अंकल जी किसी दिन कहने लगे कि सावधान हो जाओ, कांग्रेस सरकार आएगी तो आपके गहने-मंगलसूत्र चुरा लेगी और किसी और को दे देगी. तो ये सब सुनकर आप क्या करते, यही कहते न कि अंकल क्या बकवास कर रहे हो, सठिया गए हो क्या। आज देश के प्रधानमंत्री भी कुछ उन्हीने अंकल जी जैसी बातें करने लगे हैं

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोदी 3.0 कैबिनेट में यूपी की कास्ट डायनामिक्स को साधने की कोशिश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट 3.0 का लक्ष्य उत्तर...

पाकिस्तान जैसी हार बांग्लादेश को भी मिली, साउथ अफ्रीका सुपर 8 में

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में कल फिर भारत...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...

ओडिशा में बीजद के हार की वजह बने पांडियन ने राजनीति से लिया सन्यास

राज्य विधानसभा चुनावों में बीजू जनता दल के हारने...