depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

प्रधानमंत्री ने झूठ बोलने की सारी हदें पार कर दीं, कन्नौज में अखिलेश ने किया जनसम्पर्क

उत्तर प्रदेशप्रधानमंत्री ने झूठ बोलने की सारी हदें पार कर दीं, कन्नौज में...

Date:

कन्नौज से चुनाव लड़ने का फैसला करने और फिर नामांकन करने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज अपने लोकसभा क्षेत्र में तूफानी जनसमपर्क अभियान चलाया। एक बड़े काफिले के साथ अखिलेश यादव ने गाँव गाँव जाकर लोगों से मुलाकात की और जीत का आशीर्वाद लिया और अपने पुराने संबंधों को याद दिलाया। इस दौरान वो लगातार मीडिया बाइट भी देते रहे. अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार में जानबूझ कर पेपर लीक कराये जाते हैं ताकि सरकारी नौकरियों में PDA के युवाओं को आरक्षण न मिल जाय.

रसूलाबाद में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि जबसे भाजपा सरकार आयी हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है. सपा प्रमुख ने कहा कि योगी सरकार में अबतक 10 भर्ती परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक हुए और ये सिर्फ नौकरी न देने के लिए सरकार की साज़िश है. अखिलेश ने कहा कि सरकार को ये अच्छी तरह मालूम है कि अगर नौकरी दी गयी तो आरक्षित वर्ग को भी नौकरी देनी पड़ेगी जो किसी भी कीमत पर नहीं चाहती और इसीलिए जानबूझकर पेपर लीक करवाती रहती है.

अखिलेश ने कहा कि ये झूठ बोलने वाली और धोखा देने वाली सरकार है, प्रधानमंत्री ने तो झूठ बोलने की सारी हदें पार कर दी हैं, इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री देश ने आजतक नहीं देखा जो लोगों को बता रहा है कि उनका मंगल सूत्र छीन लिया जायेगा, उनकी संपत्ति छीन ली जाएगी। ये सिर्फ हार की हताशा है जो प्रधानमंत्री को पहले दो चरणों के मतदान में दिखाई देने लगी है. अखिलेश ने कहा कि विपक्ष पर हमेशा भ्रष्टाचार के हमले करने वाली भाजपा सरकार इलेक्टोरल बॉन्ड की सच्चाई खुलने के बाद तो सबसे बड़ी भ्रष्ट निकली। इतना बड़ा भ्रष्टाचार तो आज तक न किसी ने देखा और न सुना होगा. दरअसल ये सरकार वसूली वाली सरकार है, इनकी पोल खुल चुकी और अब जनता इन्हें सबक सिखाने को तैयार है जिसकी झलक पहले दो चरणों में मिल चुकी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बयानों के बीच संघ प्रमुख से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, क्या हैं मायने

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार यूपी के...

मुद्रास्फीति में लगातार तीसरे महीने इज़ाफ़ा

वाणिज्य मंत्रालय के 14 जून के आंकड़ों के अनुसार,...

पेपर लीक को रोकने में पीएम मोदी असमर्थ हैं: राहुल गाँधी

नीट पेपर लीक पर हमला करते हुए कांग्रेस के...

मोदी के पैर छूकर नितीश ने बिहार को शर्मसार किया, प्रशांत किशोर

पूर्व राजनीतिक रणनीतिकार और जन सुराज नेता प्रशांत किशोर...