depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कांग्रेस के प्रथम परिवार ने नौकरों के घरों को काली कमाई का गोदाम बना रखा है: पीएम मोदी

नेशनलकांग्रेस के प्रथम परिवार ने नौकरों के घरों को काली कमाई का...

Date:

प्रधानमंत्री मोदी ने आज ओडिशा में एक चुनावी रैली में झारखण्ड सरकार के एक मंत्री के PS के नौकर के घर से लगभग 33 करोड़ रूपये की बरामदगी को लेकर कांग्रेस पार्टी पर ज़बरदस्त हमला किया, प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पूरा देश टीवी पर देख रहा है कि झारखंड में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने नोटों के पहाड़ खोदकर निकाले हैं। ये नोटों का पहाड़ कांग्रेस के मंत्री के निजी सचिव के नौकर के पास से निकला है। इससे पहले भी कांग्रेस के एक सांसद के घर से नोटों का एक पहाड़ मिला था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा जाकर टीवी पर देखिये, मैं ने जो कहा था, न खाऊंगा और न खाने दूंगा, उसे पूरा कर रहा हूँ.

प्रधानमंत्री ने सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसा क्यों है कि जिनके पास भी नोटों के पहाड़ मिलते हैं वो कांग्रेस के प्रथम परिवार के करीबी होते हैं। प्रधानमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कहीं ऐसा ऐसा तो कि ये नोटों का पहाड़ कहीं और सप्लाई होने के लिए था। कहीं ऐसा तो नहीं, कांग्रेस के प्रथम परिवार ने पूरे देश में अपने नौकर के घर को काली कमाई का गोदाम बना रखा है।

प्रधानमंत्री मोदी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी के एक बयान पर कहा कि 40 साल पहले एक प्रधानमंत्री ओडिशा आए थे, उन्होंने कहा था कि मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं लेकिन गरीब तक सिर्फ 15 पैसा पहुंचता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इसका मतलब एक रूपये में से 85 पैसा पंजा लूट लेता था। लेकिन मैंने कहा था कि मैं एक रुपया भेजूंगा और एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले नेता वोट मांगने जाते थे तो जनता काम का हिसाब पूछती थी, लेकिन अब जनता मोहर लगाती है। ये पहला चुनाव है, जो विकसित आंध्र प्रदेश, विकसित भारत के विश्वास पर लड़ा जा रहा है। प्रधानमंत्री ने अफ़सोस जताते हुए कहा कि उन्हें ये देखकर दुख होता है कि BJD सरकार ने आपको सही अवसर नहीं दिए। मोदी जो योजनाएं बनाता है, उनको BJD सरकार ने लागू नहीं होने दिया। जो योजनाएं लागू हुईं उनमें भी BJD ने अपने भ्रष्टाचार का ठप्पा लगा दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नीट-यूजी परीक्षा: NTA की याचिका पर निजी पक्षों को नोटिस, सुनवाई 8 जुलाई को

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए)...

अवैध खनन मामले में ED ने ज़ब्त की हाजी इकबाल की Glocal University

अवैध खनन मामले में ईडी की कार्रवाई में उत्तर...

टी 20 विश्व कप: पार्टी तो अब शुरू होने वाली है

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप का लीग चरण पूरा...

हेड कोच के लिए गंभीर का इंटरव्यू, एलान एक औपचारिकता

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का टीम इंडिया...