depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

राजस्थान की लखनऊ पर नवाबी जीत

फीचर्डराजस्थान की लखनऊ पर नवाबी जीत

Date:

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की टैग लाइन है कि अदब से हराएंगे, लेकिन कल राजस्थान ने उनको उनके ही मैदान बड़े अदब से हराकर नवाबी अंदाज़ में जीत हासिल कर ली और प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर लिया। RR के 9 मैचों में 16 अंक हो चुके हैं, दो अंकों के बाद उनके नाम के आधिकारिक रूप से Q लग जायेगा, RR के पास अभी पांच मैच हैं ऐसे में उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए, वही LSG के 9 मैचों में 10 अंक हैं, Q हासिल करने के लिए उन्हें बचे हुए पांच मैचों में कम से कम तीन मैच तो जीतने ही पड़ेंगे।

शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए लखनऊ की टीम ने 197 रनों का टारगेट सेट किया था. उसकी पारी के अंतिम दो ओवरों में सिर्फ 13 ही रन बन पाए थे और यही दो ओवर मैच में निर्णायक साबित हुए क्योंकि इस आईपीएल में आमतौर तौर पर आखरी दो ओवरों में तीस, चालीस रन बन रहे हैं. राजस्थान टीम ने जीत के लक्ष्य को 19 ओवरों में सिर्फ 3 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया है. कप्तान संजू सैमसन 33 गेंदों पर 71 रन और ध्रुव जुरेल ने 34 गेंदों पर 52 रनों की नाबाद पारियों ने मैच को लगभग एकतरफा कर दिया। RR के जोस बटलर ने 34 और यशस्वी जायसवाल ने 24 रन बनाए. यश ठाकुर, स्टोइनिस और अमित मिश्रा को 1-1 विकेट मिला.

इससे पहले टीम ने 5 विकेट गंवाकर 196 रन बनाए. कप्तान राहुल ने 48 गेंदों में 76 रन की पारी खेली. दीपक हुड्डा ने 31 गेंदों पर 50 रनों की शानदार पारी खेली. हालाँकि LSG की शुरुआत काफी खराब हुई थी, उसके दो विकेट 11 रनों पर ही गिर गए थे. लेकिन राहुल और दीपक हुड्डा ने 62 गेंदों पर 115 रनों की साझेदारी कर टीम की वापसी कराइ। राजस्थान टीम के लिए संदीप शर्मा ने 2 और आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट और अश्विन को 1-1 विकेट हासिल हुआ . इस सीजन में RR के हाथों LSG अपने दोनों मैच हार चुकी है, घर के बाहर भी और घर में भी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स-निफ़्टी ने नई ऊंचाइयों को छुआ

13 जून को निफ्टी और सेंसेक्स ने नई नई...

नीट-यूजी परीक्षा: NTA की याचिका पर निजी पक्षों को नोटिस, सुनवाई 8 जुलाई को

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए)...

इंद्रेश के बयान से संघ ने बनाई दूरी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार...

चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार सीएम पद की शपथ ली, पवन कल्याण बने उपमुख़्यमंत्री

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू...