depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अमेठी में कांग्रेस दफ्तर पर देर रात हमला, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

उत्तर प्रदेशअमेठी में कांग्रेस दफ्तर पर देर रात हमला, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

Date:

उत्तर प्रदेश में अमेठी लोकसभा सीट राहुल गाँधी की उम्मीदवारी न होने से और भी चर्चित हो गयी है, राहुल गाँधी ने अमेठी की जगह रायबरेली से नामांकन किया है वहीँ अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को टिकट दिया गया है. देश भर की मीडिया इस समय अमेठी पहुँच चुकी है, ऐसे में कल रात गौरीगंज में कांग्रेस कार्यालय पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया और कार्यालय के बाहर खड़ी कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की. तोड़फोड़ की आवाज़ सुनने के बाद कांग्रेस दफ्तर और अन्य घरों से लोगों के बाहर निकलने से बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गए. इस घटना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी रोष है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने इसे भाजपा की करतूत और हार की हताशा बताया है.

जानकारी के मुताबिक कल देर रात चार पांच लोग नशे में धुत्त अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय पहुंचे और कार्यालय के बाहर कड़ी हुई गाड़ियों को तोड़ने लगे, उस समय कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दफ्तर में ही थे. जब तोड़ फोड़ की आवाज़े दफ्तर के अंदर गयीं तो कार्यालय में मौजूद लोग बाहर निकले और देखा कि कुछ लोग डंडों और लोहे की रोड से गाड़ियों को तोड़ रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें दौड़ाया तो वो वहां से निकलने में कामयाब हो गए. जानकारी के मुताबिक इन अज्ञात लोगों ने सात आठ गाड़ियों को निशान बनाया जिसमें कुछ गाड़ियां पास में रहने वाले लोगों की भी थी.

घटना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस घटना के विरोध में नारेबाजी और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। कांग्रेस पार्टी का आरोप है ये भाजपा के गुंडे थे. घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. प्रदेश कांग्रेस पार्टी के एक्स हैंडल पर लिखा है कि ये भाजपा की हरकत है, हार के डर से वो बौखला गयी है लेकिन कांग्रेस का कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है, वो बब्बर शेर है. बता दें कि प्रियंका गाँधी ने राहुल गाँधी के नामांकन वाले दिन अमेठी जाकर लोगों को आश्वासन दिया था कि वो 6 मई से अमेठी में डेरा डालेंगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

संघ ने भाजपा को बताया अहंकारी

लोकसभा चुनाव में भाजपा का संख्या बल गिरने और...

EVM पर एलन मस्क का बड़ा बयान, AI से किया जा सकता है हैक

चुनाव में EVM में गड़बड़ी हमेशा एक बड़ा मुद्दा...

चुनाव आयोग को वोटिंग डेटा और वीवीपैट की पर्चियों के मिलान के दस आवेदन मिले

चार राज्यों के लोकसभा और विधानसभा चुनाव के नतीजों...