depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

केकेआर ने LSG को बड़ी बेअदबी से हराया

फीचर्डकेकेआर ने LSG को बड़ी बेअदबी से हराया

Date:

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में दो बार की चैंपियन केकेआर इस बार बड़े विस्फोटक अंदाज़ में नज़र आ रही है. कल रात ने उसने नवाबों के शहर लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराने में बड़ी बेअदबी से काम लिया। LSG की इस बार की टैग लाइन अदब से हराएंगे का कल रात केकेआर ने मज़ाक़ उड़ाया। किसी मेज़बान टीम को 98 रनों से हराना एक मज़ाक उड़ाना हुआ, ये नज़ाकत और नफासत वाली जीत नहीं बल्कि एक बेअदबी वाली जीत ही कही जाएगी। केकेआर की टीम इतनी बड़ी जीत हासिल कर अंक तालिका में अब टॉप पर पहुँच गयी है, प्ले ऑफ में पहुंचना उसके लिए अब मात्र औरपचारिकता है, उसकी निगाह तो अब टेबल टॉप पर रहने की होगी, वहीँ LSG की टीम का इतनी बड़ी हार के बाद काफी गणित बिगाड़ दिया है, एक झटके में वो टॉप चार से न सिर्फ बाहर हो गयी बल्कि उसका नेट रन रेट पॉजिटिव से निगेटिव हो गया जो उसके लिए आगे काफी दर्द दे सकता है.

इस आईपीएल में कल रात केकेआर ने छठी बार 200+ का स्कोर बनाया और उसका श्रेय एकबार फिर फिल सॉल्ट और सुनील नरेन् की ओपनिंग साझेदारी को जाता है. दोनों के बीच एकबार फिर धुंआधार 61 रनों की साझेदारी हुई वो भी सिर्फ 4.1 ओवर में. सुनील नरेन् ने केकेआर के लिए 39 गेंदों पर 81 रनों की एक और शानदार पारी खेली जिसमें 6 चौके और सात छक्के शामिल थे. इसी के साथ इस आईपीएल में अबतक 32 छक्के लगाकर वो सबसे आगे बने हुए हैं. नरेन् के अलावा अंतिम ओवरों में रमनदीप सिंह ने मात्र 5 गेंदों में 25 रन ठोंककर केकेआर के स्कोर को 235 तक पहुंचा दिया। LSG की तरफ से नवीनुल हक़ ने तीन विकेट हासिल किये।

236 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम किसी भी समय लक्ष्य के आसपास जाते नहीं दिखी, मार्क स्टोइनिस के अलावा कोई भी इतने बड़े स्कोर का पीछा करते नहीं देखा गया. हालाँकि आंद्रे रसेल बल्लेबाज़ी में नाकामी के बाद गेंदबाज़ी में रंग जमाने में कामयाब हो गए और लखनऊ के दो सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ स्टोइनिस और निकोलस पूरन को चलता कर LSG की कमर तोड़ दी। हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती ने तीन विकेट निकालकर LSG के ताबूत में कीलें ठोंकने का काम किया। ये LSG का अपने घर पर आखरी मैच था, अब उसे शेष मैच लखनऊ से बाहर खेलने हैं ऐसे में उनके लिए समस्याएं बढ़ सकती हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अखिलेश ने भी EVM पर उठाये सवाल, बैलेट पेपर से चुना कराने की मांग

संडे मिडडे में छपी खबर और सोशल प्लेटफॉर्म एक्स...

धोखेबाज़ विधायकों के खिलाफ कार्रवाई के मूड में सपा

लोकसभा चुनाव से पहले राजयसभा चुनाव के दौरान धोखेबाज़ी...