depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

उद्धव का पलटवार, भाजपा जीती तो पाकिस्तान-चीन में मनेगा जश्न

नेशनलउद्धव का पलटवार, भाजपा जीती तो पाकिस्तान-चीन में मनेगा जश्न

Date:

प्रधानमंत्री मोदी और दुसरे भाजपा के बड़े नेता कह रहे हैं कि राहुल गाँधी के लिए पाकिस्तान में जीत की दुआएं मांगी जा रही हैं, INDI अलायन्स जीती तो पाक्सितान में जश्न मनाया जायेगा, कल रात महाराष्ट्र में इंडिया अलायन्स के मुख्य घातक शिवसेना यूबीटी के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा की इस बात पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा अपने विज्ञापन में कह रही है कि भाजपा को वोट दिया तो उतसव पाकिस्तान में मनेगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि आपने आज के अखबार में छपा भाजपा का विज्ञापन देखा, भाजपा को बेअकली जनता पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि 10 साल राज करने के बाद ये कह रहे हैं कि आपके मतदान के बाद उत्सव भारत में मनाएंगे या पाकिस्तान में.

शिवसेना यूबीटी प्रमुख ने कहा कि मोदीजी आपकी हार के बाद देश में उत्सव मनाया जाएगा या फिर हो सकता है भाजपा को वोट दिया तो पाकिस्तान में उसका जश्न मनेगा. उद्धव ने पूछा कि बिन बुलाये नवाज शरीफ के जन्मदिन पर केक खाने कौन गया था. मोदीजी गए थे ना? उद्धव ने पाकिस्तान से कहा बिन बुलाया मेहमान वापस आने वाला है केक तैयार रखो. उद्धव ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो काम का नहीं, वो राम का नहीं. प्रधानमंत्री मोदी को अपने 10 वर्षों के कामों के बारे में बात करनी चाहिए.

उद्धव ठाकरे ने भाजपा के आरोपों को उसी पर दोहराते हुए कहा कि अगर अगर भाजपा लोकसभा चुनाव जीतती है तो चीन और पाकिस्तान में भी पटाखे फोड़े जाएंगे क्योंकि उसे दिल्ली एक डरपोक सरकार फिर आने की ख़ुशी होगी. उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री पाकिस्तान अब का नाम लेकर डर फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले वो मंगल सूत्र छिन जाने का डर लोगों में फैला रहे थे, लेकिन जनता अब उनके झांसे में आने वाली नहीं, उनके झूठ की पोल खुल चुकी है है इसलिए वो अपने कामों पर बात न करके बाते करते फिर रहे हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चुनाव आयोग को वोटिंग डेटा और वीवीपैट की पर्चियों के मिलान के दस आवेदन मिले

चार राज्यों के लोकसभा और विधानसभा चुनाव के नतीजों...

मुद्रास्फीति में लगातार तीसरे महीने इज़ाफ़ा

वाणिज्य मंत्रालय के 14 जून के आंकड़ों के अनुसार,...

आज भी तपेगा उत्तर भारत, चलेंगे लू के थपेड़े

भारतीय मौसम विभाग ने शनिवार 15 जून को दिल्ली,...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...