depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नामांकन के अंतिम दिन मायावती ने धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट काटा

उत्तर प्रदेशनामांकन के अंतिम दिन मायावती ने धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट...

Date:

उम्मीदवारों को बदलने के बारे में अब बसपा, सपा को पीछे छोड़ती हुई नज़र आ रही है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक नामांकन के अंतिम दिन बसपा प्रमुख मायावती ने जौनपुर से बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट काटकर श्याम सिंह यादव को उम्मीदवार बना दिया है. टिकट काटने के बाद जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने अपने घर पर करीबी लोगों की बैठक बुलाई है. श्रीकला ने चार दिन पहले ही बसपा उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया था.

कहा जा रहा है कि इस बैठक में ये तय होगा कि श्रीकला आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ें या फिर चुनावी मैदान से हट जांय, बता दें कि धनंजय सिंह अभी हाल ही में जेल से बाहर आये हैं. जौनपुर में मतदान छठे चरण के दौरान 25 मई को होना है. जौनपुर के साथ ही पूर्वांचल की अन्य चार सीटों लालगंज, आजमगढ़, मछलीशहर और भदोही में वोटिंग होगी. अभी चार दिन पहले ही बसपा ने वाराणसी में अपना उम्मीदवार तीसरी बार बदला है. पहले यहाँ से अतहर जमाल लारी को टिकट दिया गया था, इसके बाद सैयद नेयाज अली को प्रत्याशी बनाया गया और फिर नेयाज को हटाकर दोबारा अतहर जमाल लारी को उम्मीदवार बनाया गया.

इससे पहले मायावती ने अमेठी से भी अपना प्रत्याशी बदल दिया था. यहां से पहले रवि प्रकाश मौर्य को उम्मीदवार घोषित किया गया था, 24 घंटे बाद ही मौर्य की जगह नन्हे सिंह चौहान को उम्मीदवार घोषित कर दिया गया. दरअसल मायावती सभी जगह जातीय समीकरण को साधने की कोशिश कर रही हैं। दूसरी पार्टियों के उम्मीदवारों के साथ मायावती अपने प्रत्याशियों में बदलाव कर रही हैं. मायावती की इस चाल से सबसे ज़्यादा परेशान भाजपा है, बसपा के जातीय समीकरण से कई सीटों पर उसका समीकरण गड़बड़ा रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बयानों के बीच संघ प्रमुख से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, क्या हैं मायने

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार यूपी के...

अवैध खनन मामले में ED ने ज़ब्त की हाजी इकबाल की Glocal University

अवैध खनन मामले में ईडी की कार्रवाई में उत्तर...

NCERT ने 12वीं की बुक से हटाई अयोध्या से जुड़ी कई डिटेल्स, मचा हंगामा

एनसीईआरटी की कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक...

नीट प्रश्नपत्र लीक: चार अभ्यर्थियों की गिरफ़्तारी, 13 के रोल कोड मिले

नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में बुधवार को बिहार की...