depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

टी20 पुरुष विश्व कप पर आतंक का साया, IS से मिली धमकी

फीचर्डटी20 पुरुष विश्व कप पर आतंक का साया, IS से मिली धमकी

Date:

वेबसाइट क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, टी20 पुरुष विश्व कप के सह-मेजबान वेस्टइंडीज ने जानकारी दी है कि उसे पाकिस्तान बेस आतंकवादी समूह से टूर्नामेंट के लिए सुरक्षा धमकियां मिली हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, आयोजन बोर्ड क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने आश्वासन दिया है कि टूर्नामेंट सुरक्षित ढंग से होना सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। टी20 विश्व कप 1 जून से 29 जून के बीच होने वाला है और इसकी संयुक्त मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका करेंगे।

सीडब्ल्यूआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉनी ग्रेव्स ने कहा कि वे सभी भाग लेने वाले देशों के साथ समन्वय कर रहे हैं और टूर्नामेंट से पहले सभी सुरक्षा उपायों को सुनिश्चित करने के लिए स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं।

“प्रो-इस्लामिक स्टेट (IS ) मीडिया स्रोतों ने खेल आयोजनों के खिलाफ हिंसा भड़काने वाले अभियान शुरू किए हैं जिसमें आईएस खोरासन (आईएस-के) जो पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान से ऑपरेट करते हैं, के वीडियो संदेश शामिल हैं, जिसमें कई देशों में हमलों की बात कही गयी है और अपने समर्थकों से इस लड़ाई में शामिल होने का आग्रह किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, कैरेबियाई द्वीप में क्षेत्रीय मीडिया ने कहा कि अधिकारी सभी खतरों पर नज़र रखने के लिए कदम उठा रहे हैं। विश्व कप के मैच पश्चिम भारतीय शहरों एंटीगुआ और बारबुडा, बारबाडोस, गुयाना, सेंट लूसिया, सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस, त्रिनिदाद और टोबैगो में होंगे, जबकि अमेरिका में मैच फ्लोरिडा, न्यूयॉर्क और टेक्सास। सेमीफाइनल त्रिनिदाद और गुयाना में होंगे। बारबाडोस में 29 जून को फाइनल खेला जायेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नीट-यूजी परीक्षा: NTA की याचिका पर निजी पक्षों को नोटिस, सुनवाई 8 जुलाई को

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए)...

योगी आदित्यनाथ ज़ोर न लगाते तो भाजपा की हालत और बुरी होती: अफ़ज़ाल अंसारी

यूपी की गाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाले...

आईपीएल में आग उगलने वाला कोहली का बल्ला वर्ल्ड कप में खामोश क्यों?

भारतीय क्रिकेट की धड़कन विराट कोहली इस बार टी20...

सोनिया गाँधी फिर बनीं कांग्रेस संसदीय दल की नेता

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी...