depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

चुनाव जीती तो फ़िल्मी दुनिया छोड़ दूँगी, कंगना ने किया वादा

एंटरटेनमेंटचुनाव जीती तो फ़िल्मी दुनिया छोड़ दूँगी, कंगना ने किया वादा

Date:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना अपने अजीबो गरीब बयानों के लिए जानी जाती हैं, फिलहाल इस बार वो हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की तरफ से उम्मीदवार हैं और जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं , चुनाव जीतने के लिए अन्य उम्मीदवारों की तरह कंगना भी मंडी के लोगों से वादे कर रही हैं लेकिन उनके वादे बिलकुल हट के हैं। कंगना ने मंडी के लोगों से वादा किया है कि अगर उन्होंने चुनाव में उन्हें जिताया तो वो बॉलीवुड को बाय बाय कह देंगी। मतलब वो अपने फ़िल्मी कैरियर का समापन कर देंगी और फिर पूरी तरह राजनीती को अपना लेंगी.

कंगना ने एक बातचीत में कहा कि वो एक समय पर एक ही काम पर फोकस करती हैं, अगर उन्हें लगा कि लोग चाहते हैं कि वो राजनीती में रहे और अगर मुझे भी राजनीती में सम्भावना नज़र आयी तो मैं फ़िल्मी दुनिया छोड़ दूँगी। इस बातचीत में कंगना ये भी बोल गयीं कि वो फिल्मों में भी पक जाती हैं. कंगना की इस बात का क्या मतलब निकाला जाय, क्या राजनीति में भी अगर वो पक जाएँगी तो राजनीति को छोड़ देंगी।

कंगना ने इशारा किया कि आईडियली वो एक ही काम करना चाहेंगी. अगर उन्हें लगता है कि मेरी जरूरत लोगों को है और अगर मैं अगर मंडी से जीत जाती हूं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी. कंगना ने कहा कि अगर अब मुझे लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है तो मैं उस मौके का फायदा उठाऊंगी, कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है लोगों की आपसे जो उम्मीदें है उसके साथ आपको न्याय करना चाहिए. कंगना ने कहा फ़िल्मी दुनिया झूठी है और राजनीती एक हकीकत। मैं राजनीती में नई हूँ और अभी मुझे बहुत कुछ सीखना है. परिवारवाद पर कंगना ने कहा कि इसका कोई अंत नहीं लेकिन लोगों को परिवारवाद सिर्फ राजनीति और फ़िल्मी दुनिया में ही नज़र आता है. हमें इसके लिए ममता से उभरकर बाहर निकलना होगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...

समर्थकों को पाकिस्तानी बताने पर अमित शाह पर भड़के केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज एक पत्रकार...