depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हरियाणा में बोले मोदी, मैंने वर्षों यहाँ की रोटी खाई है

नेशनलहरियाणा में बोले मोदी, मैंने वर्षों यहाँ की रोटी खाई है

Date:

हरियाणा के सोनीपत में आज प्रदेश से अपना नाता जोड़ते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने वर्षों तक हरियाणा की रोटी खाई है। यहां की माताओं-बहनों का मुझ पर कर्ज है। ये कर्ज मोदी अपनी मेहनत से लौटाएगा। इसलिए हरियाणा का विकास, मोदी का सपना नहीं मोदी का संकल्प है। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कुछ ही साल में भारत में पहला ओलंपिक भी हम होते हुए देंखेंगे और उसमें हम हरियाणा और सोनीपत के युवाओं को देश के लिए सोना लाते देखेंगे। हालाँकि हरियाणा की ही वो महिला पहलवान थीं जिन्होंने एक महीने से ज़्यादा यौन शोषण को लेकर जंतर पर धरना प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे मिलना तो दूर उस मुद्दे पर एक लफ्ज़ भी बोलना मुनासिब नहीं समझा।

प्रधानमंत्री ने सोनीपत की चुनावी सभा में पाकिस्तान को भी लाते हुए कहा कि कांग्रेस कह रही है पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, भारत को पाकिस्तान से डरना चाहिए। आप बताइये, हमें डरना चाहिए क्या? अरे, ये मोदी का दौर है। हम घर में घुसकर मारते हैं। जो पाकिस्तान 70 वर्षों से भारत को परेशान कर रहा था, जिसके हाथ में बम का गोला रहता था, आज उसके हाथ में भीख का कटोरा है। जब धाकड़ सरकार होती है, तो ऐसे ही दुश्मन कांपता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास, हमारी सेनाओं को और फौजियों को धोखा देने का रहा है। देश का पहला घोटाला कांग्रेस ने भारत की सेना में ही किया था। इस ट्रैक रिकॉर्ड को कांग्रेस जब तक सत्ता में रही, हमेशा बनाए रखा। प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी विकसित भारत का संकल्प लेकर निकला है और विकसित भारत के 4 स्तंभ हैं – गरीब, युवा, महिलाएं और किसान और मोदी इन्हें मजबूत कर रहा है ताकि भारत मजबूत हो।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बयानों के बीच संघ प्रमुख से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, क्या हैं मायने

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार यूपी के...

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को सुपर 8 में पहुँचाया

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के मैच नंबर...

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय...