depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व अध्यक्ष नारायणन वाघुल का निधन

फीचर्डआईसीआईसीआई बैंक के पूर्व अध्यक्ष नारायणन वाघुल का निधन

Date:

प्रसिद्ध बैंकर और आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व अध्यक्ष नारायणन वाघुल का आज चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। परिचितों के मुताबिक घर में गिरने के बाद पिछले दो दिनों से वाघुल की हालत गंभीर थी और तब से वह बेहोश थे। इसके बाद वाघुल को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वाघुल के परिवार ने एक बयान में कहा कि आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि पद्म भूषण नारायणन वाघुल सर का आज दोपहर चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी, बेटी, बेटा, उनके परिवार, कई करीबी दोस्त और प्रशंसक हैं जो उनका गहरा सम्मान करते थे। उन्होंने जो हासिल किया और जिसके लिए खड़े रहे.

बयान में कहा गया है कि आज शाम 5 बजे से 8 बजे तक मेजेनाइन हॉल, बोनावेंचुरा अपार्टमेंट, साउथ कैनाल बैंक रोड, चेन्नई स्थित उनके आवास पर श्रद्धांजलि दी जा सकती है। अपने दशकों लंबे करियर पथ के दौरान, वाघुल ने आईसीआईसीआई बैंक को एक प्रारंभिक चरण के वित्त संस्थान से एक पूर्ण बैंक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अपने दशकों लंबे करियर के दौरान, वाघुल ने बैंक में केवी कामथ जैसे कई वरिष्ठ अधिकारियों को सलाह दी।

इसके अलावा, वाघुल को सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक के सबसे कम उम्र के अध्यक्ष होने का गौरव प्राप्त है – वह 1981 में बैंक ऑफ इंडिया के अध्यक्ष थे। वाघुल 1985 में आईसीआईसीआई लिमिटेड में अध्यक्ष और सीईओ के रूप में शामिल हुए और 2009 तक समूह प्रमुख थे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

NEET विवाद: दोषी मिलने पर बख्शे नहीं जायेंगे NTA उच्च अधिकारी

नीट विवाद पर बोलते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र...

नीट प्रश्नपत्र लीक: चार अभ्यर्थियों की गिरफ़्तारी, 13 के रोल कोड मिले

नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में बुधवार को बिहार की...

अखिलेश ने भी EVM पर उठाये सवाल, बैलेट पेपर से चुना कराने की मांग

संडे मिडडे में छपी खबर और सोशल प्लेटफॉर्म एक्स...

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को सुपर 8 में पहुँचाया

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के मैच नंबर...