depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

देश में मोदी की हवा नहीं, भाजपा उम्मीदवार का भाषण वायरल

नेशनलदेश में मोदी की हवा नहीं, भाजपा उम्मीदवार का भाषण वायरल

Date:

एक तरफ तो भाजपा दावा कर रही है कि मोदी के अलावा देश में कोई नहीं, भाजपा अबकी बार 400 का नारा दे रही है वहीँ महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी नवनीत राणा की मानें तो कोई मोदी लहर नहीं है, देश में कोई मोदी हवा नहीं चल रही है. भाजपा उम्मीदवार ने ऐसा नहीं कि ये बात किसी प्राइवेट बातचीत में या ड्राइंग रूम में डिस्कस के दौरान कही हो , नवनीत राणा ने ये बात एक चुनावी सभा में कही है जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। नवनीत राणा के इस बयान पर विपक्षी दल भी मज़ा ल रहे हैं और कह रहे हैं कि नवनीत राणा बिलकुल सच बोल रही हैं.

दरअसल अमरावती लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी नवनीत राणा का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कह रही है कि आप लोग इस भ्रम में न रहिये कि देश में कोई मोदी लहर या मोदी हवा चल रही है. आपको वोटरों को घर से निकालकर बूथ तक लाना होगा और भाजपा के पक्ष में मतदान करवाना होगा। नवनीत राणा यहीं पर नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि 2019 भी मोदी लहर की बातें हो रही थी लेकिन मैंने आज़ाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीता जबकि मेरे पास संसाधन भी कम थे, उनके कहने का मतलब था कि मोदी लहर जैसी कोई बात नहीं। बता दें कि नवनीत राणा ने 2019 में एनसीपी की मदद से आज़ाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीता था.

नवनीत राणा के इस बयान पर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि नवनीत राणा सही बोल रही हैं, एनसीपी शरद पवार गुट के प्रवक्ता महेश तपसे ने भी ऐसी ही प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब तो भाजपा वाले खुद ही कहने लगे हैं कि इस चुनाव में मोदी लहर नहीं है. वहीँ संजय राउत ने कहा कि नवनीत ने ये बड़ी बात कही है. वहीँ उनके भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद नवनीत राणा ने अपनी सफाई में कहा है कि ये सब विपक्ष की चाल है, वो हमारे भाषण का एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

प्रतापगढ़ में गरजे अखिलेश, बोले 4 जून को बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आज उत्तर प्रदेश...

2027 तक जर्मनी और जापान से आगे जीडीपी में निकल जाएगा भारत: अमिताभकांत

नीति आयोग के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कांत...

स्वामी प्रसाद मौर्या के सुपुत्र कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं...

लगातार तीसरी बार कांग्रेस को रिजेक्ट करने जा रहा है देश: मण्डी में मोदी

प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल प्रदेश की मण्डी सीट से...