depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mainpuri by-election: शिवपाल ने अखिलेश को दिया “छोटे नेता जी” का नाम

उत्तर प्रदेशMainpuri by-election: शिवपाल ने अखिलेश को दिया "छोटे नेता जी" का नाम

Date:

मैनपुरी उपचुनाव में ज़ोरदार प्रचार अभियान में जुटे शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस उपचुनाव में उनकी लड़ाई सिर्फ भाजपा या योगी सरकार से नहीं बल्कि अधिकारीयों से भी है, उन्हें सतर्क रहने की सलाह देते हुए कहा कि अधिकारी अगर बुलाएँ तो जाना नहीं वरना ये जेल में डाल देंगे। इसके अलावा शिवपाल ने आज अखिलेश से अपने संबंधों के मधुर होने पर मुहर लगाते हुए उन्हें “छोटे नेता जी” का नया नाम दिया. बता दें कि मुलायम सिंह की पहचान नेता जी के नाम से थी.

पुलिस वालों से सतर्क रहने की ज़रुरत

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए शिवपाल ने कहा कि संभलकर रहने की ज़रुरत है, तुम्हारी ज़रा सी गलती तुम्हें जेल में पहुंचा देगी, पुलिस अधिकारी इसी ताक में लगे हुए हैं इसलिए किसी से भी झगड़ा करने या झगड़ा सुलझाने की ज़रुरत नहीं है. शिवपाल ने सलाह दी कि अगर कोई पुलिस अधिकारी बुलाये तो उसको चकमा देकर निकल जाओ. शिवपाल ने कहा कि वक्त की नज़ाकत को समझो और कोई भी उलझने की कोशिश करे तो बर्दाश्त कर लो क्योंकि यह आप लोगों को फंसाने की चाल भी हो सकती है.

अखिलेश को दिया नया नाम

इस मौके पर शिवपाल ने भाजपा उम्मीदवार की तुलना बैलगाड़ी के नीचे चलने वाले कुत्ते से की. बता दें कि भाजपा उम्मीदवार रघुराज शाक्य कभी शिवपाल के बहुत नज़दीकी थे. इसके साथ ही अखिलेश के साथ अपने मनमुटाव को ख़त्म करने पर अपनी मुहर लगाते हुए शिवपाल ने उन्हें नया नाम दिया. शिवपाल ने कहा कि हम सभी समाजवादी लोग मुलायम सिंह यादव को नेता जी के नाम से बुलाते थे, आज से हम लोग अखिलेश को छोटे नेता जी के नाम से बुलाया करेंगे.

डिंपल ने भी कार्यकर्ताओं को चेताया

इससे पहले सपा उम्मीदवार डिम्पल यादव ने भी कार्यकर्ताओं को अपने घरों पर न सोने की सलाह दी थी. डिंपल ने कहा था कि प्रशासन 4 दिसंबर को आप लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है, आप लोगों को गिरफ्तार कर सकता है, घरों में नज़रबंद कर सकता है. हमें बहुत सतर्क रहने की ज़रुरत है. डिंपल ने कहा कि हमें पिछले चुनावों से सबक सीखना होगा और प्रशासन को चकमा देना होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ममता ने मोदी को दी संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की चुनौती

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार आज...

पीएम मोदी का बयान भी शेयर बाज़ार को उत्साहित न कर सका, सपाट बंदी

प्रधानमंत्री मोदी ने दो दिन पहले एक साक्षात्कार में...

रायबरेली की जनता से बोली सोनिया, मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूँ

भाइयों और बहनों मैं आपको अपना बेटा सौंप रही...