depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

शरद पवार का पीएम मोदी को तगड़ा जवाब, पहले तो कहते थे मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में आए

नेशनलशरद पवार का पीएम मोदी को तगड़ा जवाब, पहले तो कहते थे...

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे में एक चुनावी रैली शरद पवार को महाराष्ट्र की भटकती आत्मा बताया था. प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी पर पलटवार करते हुए शरद पवार कहा, एक वक्त मोदी ने कहा था की वह मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में आए और अब कह रहे हैं कि मैं भटकती आत्मा हूं. शरद पवार ने कहा कि हां मैं भटकती आत्मा हूं लेकिन किसानों के लिए, खुद के स्वार्थ के लिए नहीं. किसानों का दर्द बताने के लिए मैं भटकता रहता हूं. मंहगाई से परेशान आम आदमी की परेशानियों को सरकार को बताने के लिए मैं भटकता हूं.

वहीँ मोदी के इस बयान पर उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी को अघोरी आत्मा बताया. संजय राउत ने कहा, कि प्रधानमंत्री मोदी की आत्मा दिल्ली से महाराष्ट्र आती है और भटकती है. यूबीटी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की आत्मा इसलिए भटक रही है, क्योंकि 4 जून के बाद भाजपा के लिए महाराष्ट्र श्मशान की तरह हो जाएगा. इसलिए महाराष्ट्र में मोदी की आत्मा भटक रही है. संजय राउत ने कहा कि ये अघोरी आत्मा है मोदी की और भाजपा का अंतिम संस्कार महाराष्ट्र में होगा.

वहीँ एनसीपी (शरद चंद्र पवार) के नेता जितेंद्र आव्हाड ने पीएम मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मराठी लोगो को पता है भटकती आत्मा किसे कहते हैं. क्या पवार साहब के मरने का इंतजार हो रहा है?’ वहीँ उद्धव ठाकरे के सुपुत्र आदित्य ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने शरद पवार को भटकती आत्मा कहना संस्कृति के खिलाफ है. बता दें कि कल प्रधानमंत्री ने सहरद पवार का नाम लिए बिना था कि महाराष्ट्र का एक राजनेता जो अपनी बड़ी महत्वाकांक्षाओं के लिए जाना जाता है, इतना अस्थिर हो गया है कि वह राज्य और देश को अस्थिर करने के लिए तैयार है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुद्रास्फीति में लगातार तीसरे महीने इज़ाफ़ा

वाणिज्य मंत्रालय के 14 जून के आंकड़ों के अनुसार,...

नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के राजगीर...