depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Gujarat Chunavi Dangal: लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए भाजपा ने किया है राम मंदिर का निर्माण, वाघेला

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए भाजपा ने किया...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव में राममंदिर की इंट्री हो चुकी है लेकिन इस मुद्दे की इंट्री भाजपा ने नहीं बल्कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कराई है , दरअसल वाघेला ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि बीजेपी ने राम मंदिर का निर्माण लोगों को बेवक़ूफ़ बनाने के लिए किया है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राम मंदिर बनने से क्या किसी को रोज़गार मिलेगा?

राम मंदिर मार्केटिंग की चीज़ नहीं

वाघेला ने आगे कहा कि राम मंदिर मार्केटिंग की चीज़ नहीं है लेकिन बीजेपी इसकी मार्केटिंग कर रही है. उन्होंने मंदिर बनेगा तो लोग दर्शन के लिए वहां जाँयगे ही, यह लोगों की आस्था का मामला है न कि राजनीती का और भाजपा इसमें राजनीती को भी घुसेड़ती है, वह राम मंदिर पर अपना पेटेंट मानती है, उसके अलावा कोई और अगर राम मंदिर पर बोलता है तो उसे बहुत बुरा लगता है. वाघेला ने कहा भगवान् का मंदिर, चाहे जितना भव्य बनवाइए। सोमनाथ की तरह सोने का बनवा दीजिये लेकिन उसकी मार्केटिंग न कीजिये। भगवन के मंदिर का राजनीतिक उपयोग बहुत गलत है लेकिन बीजेपी लोगों को बेवक़ूफ़ बना रही है।

लव जिहाद पर भाजपा को घेरा

वाघेला ने बेरोज़गारी के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि मंदिर ज़रूर बनाइये आपको कोई नहीं रोक रहा है लेकिन रोज़ी रोटी की समस्या का भी तो कोई हल निकालिये क्योंकि मंदिर बनने से किसी को रोज़गार नहीं मिलेगा. आज देश का नौजवान बेरोज़गार घूम रहा है उसके लिए रोज़गार की व्यवस्था कीजिये। वाघेला ने कहा कि अच्छे अस्पताल और सस्ती शिक्षा आम लोगों की ज़रुरत है, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी के लिए तो मंदिर यही है. लव जिहाद पर बोलते हुए वाघेला ने कहा कि वो कमसेकम 100 ऐसे हिंदू लीडरों को जानते हैं जिनकी बेटियों ने मुस्लिम युवकों से शादियां की हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हाई कोर्ट से नहीं मिली केजरीवाल को राहत, गिरफ़्तारी को ठहराया सही

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ़्तारी को दिल्ली...

शेफर्ड की तूफानी ने MI को दिलाई पहली जीत

मुंबई इंडियंस, खासकर नए कप्तान हार्दिक पांड्या को रोमारियो...