depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

शरद पवार का मोदी पर हमला, भारत में एक नया पुतिन बन रहा है

नेशनलशरद पवार का मोदी पर हमला, भारत में एक नया पुतिन बन...

Date:

भारतीय राजनीति के कद्दावर नेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी-शरद गुट) के प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा तंज करते हुए कहा कि उन्हें डर है कि भारत में एक ‘नया पुतिन’ बन रहा है। शरद पवार ने कहा नरेंद्र मोदी रूस के राष्ट्रपति पूतिन की कॉपी कर देश के लोगों को डरा रहे हैं.शरद पवार ने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल दूसरों की आलोचना करते हैं लेकिन इस बारे में नहीं बोलते कि उनकी सरकार ने पिछले दस वर्षों में लोगों के लिए क्या काम किया है।

शरद पवार ने कहा कि उन्हें डर है कि भारत में एक ‘नया पुतिन’ बन रहा है। शरद पवार ने अमरावती में MVA उम्मीदवार के लिए एक अभियान रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश के लिए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के योगदान पर सवाल नहीं उठाया जा सकता। पवार ने दावा किया कि कुछ भाजपा नेताओं ने सार्वजनिक रूप से संविधान को बदलने की बात की है और लोगों से अपील की है कि लोग उन्हें 400 के पार पहुंचाएं ताकि भाजपा संविधान बदल सके.

बता दें कि अमरावती महाराष्ट में एक हाई-प्रोफाइल चुनावी लड़ाई बन गयी है, यहाँ से मौजूदा सांसद नवनीत राणा को मैदान में उतारा है जिन्होंने 2019 का चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में कांग्रेस के बलवंत वानखेड़े के खिलाफ जीता था। शरद पवार की पार्टी एनसीपी ने तब नवनीत राणा का समर्थन किया था. शरद पवार ने कहा की वह अमरावती के लोगों से अपनी गलती के लिए माफी मांगने आए हैं, उन्हें नवनीत राणा का समर्थन नहीं करना चाहिए था. पवार ने कहा कि पिछले चुनाव में उन्होंने लोगों से राणा के लिए समर्थन मांगा था, उस समय जो गलती हमने की थी उसे सुधारने का समय आ गया है। बता दें कि अमरावती से कांग्रेस नेता वानखेड़े महाविकास अघाड़ी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कांग्रेस पार्टी के शहज़ादे की भाषा नक्सलियों और माओवादियों जैसी है: पीएम मोदी

झारखण्ड के जमशेदपुर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी को...

मोदी जी! ये शेयर बाज़ार है

अमित बिश्नोईफिलहाल लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का आज...

हरियाणा में बोले मोदी, मैंने वर्षों यहाँ की रोटी खाई है

हरियाणा के सोनीपत में आज प्रदेश से अपना नाता...