depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

लगता है तानाशाह की कुर्सी डगमगा रही है, संपत्ति बेचने के बयान पर खड़गे का पलटवार

नेशनललगता है तानाशाह की कुर्सी डगमगा रही है, संपत्ति बेचने के बयान...

Date:

भारतीय राष्ट्रिय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री के हिन्दुओं से संपत्ति छीनकर मुसलमानों में बांटने वाले बयान पर पलट वार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का बयान हेट स्पीच है, उन्होंने संघ से जो सीखा है वही बाड़मेर में बोला है। खड़गे ने कहा भारत के इतिहास में आज तक ऐसा कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ जिसने पीएम पद को मर्यादा को इस तरह तार-तार किया हो। खड़गे ने कहा कि दरअसल पहले चरण के मतदान के बाद हार का डर उनके चुनावी भाषणों में नज़र आ रहा है।

खड़गे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में कहीं भी मुस्लिम या हिंदू शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया है, सिर्फ सभी के लिए इन्साफ और समानता की बात की गई है। पीएम मोदी एक साजिश के तहत असल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं ताकि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद जो स्थिति पैदा हुई उससे उबरा जा सके। बता दें कि रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने एक चुनावी रैली में दावा किया था कि कांग्रेस के मैनिफेस्ट में लिखा है कि सत्ता में आने पर वे महिलाओं के ज़ेवर यहाँ तक कि मंगलसूत्र छीनकर मुसलमानों में बांट देंगे। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बयान को भी तोड़-मरोड़कर पेश करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है, हालाँकि उसकी सच्चाई भी फ़ौरन सामने आ गयी और सोशल मीडिया पर उनका पूरा वीडियो वायरल हो गया जिसमें वो बता रहे हैं कि देश के संसाधनों में किसे प्राथमिकता देने की ज़रुरत है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी के बौखलाहट भरे भाषण से दिख रहा कि पहले चरण के नतीजों में INDIA गठबंधन जीत रहा है। प्रधानमंत्री ने बाड़मेर में आज वही किया जो उन्हें संघ के संस्कारों में मिला है। खड़गे ने कहा कि सत्ता के लिए झूठ बोलना, विरोधियों पर झूठे आरोप मढ़ना, संघ और भाजपा के प्रशिक्षण की ख़ासियत है लेकिन देश की 140 करोड़ जनता अब इस झूठ के झाँसे में नहीं आने वाली। हमारा घोषणापत्र हर एक भारतीय के लिए है जो सबकी बराबरी की बात, न्याय की बात करता है। खड़गे ने कहा कि लगता है Goebbels रूपी तानाशाह की कुर्सी अब डगमगा रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ममता ने मोदी को दी संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की चुनौती

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार आज...

2027 तक जर्मनी और जापान से आगे जीडीपी में निकल जाएगा भारत: अमिताभकांत

नीति आयोग के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कांत...

खड़गे ने अधीर रंजन को दिखाई उनकी औकात

महाराष्ट्र में आज शाम महाविकास अघाड़ी की चुनावी रैली...

छठे चरण का मतदान कल, यूपी में कौन रहेगा आगे?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान कल यानि...