depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

CM Dhami Haldwani Tour: सीएम धामी के हल्द्वानी में किया सीवर ट्रीटमेंट प्लाट का शुभारंभ, कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे

उत्तराखंडCM Dhami Haldwani Tour: सीएम धामी के हल्द्वानी में किया सीवर ट्रीटमेंट...

Date:

हल्द्वानी। आज मंगलवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी वासियों को बड़ी सौगात दी। उन्होंने गौलापार स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट/ लीगेसी वेस्ट प्लांट का शुभारंभ किया। सीएम धामी के हल्द्वानी पहुंचने पर कांग्रेस यूथ कार्यकर्ताओं ने काले ​झंडे दिखाए। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई। पुलिस ने कई कांग्रेसियों को हिरासत में लिया है।
सीवरेज ट्रीटमेंट/ लीगेसी वेस्ट प्लांट का शुभारंभ मौके पर सीएम धामी ने कहा कि प्लांट से हल्द्वानी के लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि सरकार नदियों को स्वच्छ करने का हर संभव प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में 35 करोड़ रुपए की लागत से बना प्लांट जनता को समर्पित किया है।

कांग्रेसी नेता काले झंडे दिखाने पर गिरफ्तार

हल्द्वानी में सीएम धामी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। गौला संघर्ष समिति और यूथ कांग्रेस के कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया है। आंवला गेट के पास सीवरेज ट्रीटमेंट/लीगेसी वेस्ट प्लांट का उद्घाटन आज सीएम धामी करने के लिए पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस नेता हेमन्त साहू ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। जिसके चलते उनको गिरफ्तार कर लिया है। प्रदर्शनकारी अंकिता हत्याकांड और पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। इस दौरान प्रदर्शनकरियों की पुलिस से झड़प भी हो गई।


गौला संघर्ष समिति के कारोबारी गिरफ्तारी

सीएम के हल्द्वानी पहुंचने पर गौला संघर्ष समिति के नेताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। समिति नेता पम्मी सैफी सहित दर्जनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
बता दें कि गोला खनन संघर्ष समिति 108 क्विंटल से अधिक वाहन की निकासी पर प्रतिबंध की व्यवस्था खत्म किए जाने का विरोध कर रही है। पहले गोला नदी में 108 क्विंटल खनिज से अधिक निकाले जाने पर संबंधित डंपर को दिन के लिए खनन से रोक दिया जाता था। बीते दिनों शासन ने यह व्यवस्था भी खत्म कर दी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...

अभिषेक ने दूसरे मैच में ही जड़ दिया पहला टी 20 शतक

हरारे में कल ज़िम्बाब्वे के हाथों बेहद छोटे टोटल...

गंभीर ही बने टीम इंडिया के नए कोच, जय शाह ने की घोषणा

पिछले महीने बारबाडोस में 2024 टी20 विश्व कप जीत...