depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

OnePlus 11 5G के साथ और भी बहुत कुछ होगा लॉन्च, जाने डिटेल्स!

टेक्नोलॉजीOnePlus 11 5G के साथ और भी बहुत कुछ होगा लॉन्च, जाने...

Date:

टेक डेस्क। OnePlus का Cloud 11 इवेंट का आयोजन आज 7 फरवरी को नई दिल्ली भारत में है। इस इवेंट में कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 को लॉन्च करेगी, ये कार्यक्रम शाम 7 बजे से शुरू होगा। अगर आप भी इस इवेंट को देखना चाहते है तो कंपनी के आधिकारिक Youtube चैनल और अमेज़न पर लाइव स्ट्रीम देख सकते है।

बता दे, इस इवेंट में OnePlus 11 स्मार्टफोन के साथ OnePlus Pad, OnePlus Q-Series Smart TV और OnePlus Buds Pro 2 भी लॉन्च होगा।

OnePlus 11 संभावित फीचर्स

फोन में 6.7 इंच का Quad HD+ डिस्प्ले मिल सकता है और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ ये पेश हो सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, 50 MP का मेन बैक कैमरा, 48 MP का दूसरा और 2 MP का तीसरा कैमरा हो सकता है। ये फोन Android 13 के साथ आएगा और इसमें 5000 mAh की बैटरी के साथ 100 W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी।

OnePlus 11R फीचर्स

OnePlus 11R फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर होगा और इसमें 16 GB तक की रैम मिल सकती है साथ ही 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसमें 5000 mAh की बैटरी के साथ 100 W की फास्ट चार्जिंग भी हो सकती है।

OnePlus Pad संभावित फीचर्स

OnePlus अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट OnePlus Pad के नाम से पेश करेगी, ये Magnetic Keyboard और Stylus के सपोर्ट के साथ आ सकता है। साथ ही इसमें 12.4 इंच का फुल एचडी + ओएलईडी डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर हो सकता है और 6 GB की रैम मिल सकती है।

OnePlus Buds Pro 2 संभावित फीचर्स

आज कंपनी OnePlus Buds Pro 2 को भी पेश करेगी, ये ब्लूटूथ 5.3 वर्जन के साथ पेश होगा और 11 mm के डायनेमिक ड्राइवर लगे हो सकते हैं। इसमें एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर के लिए डुअल माइक्रोफोन और कॉल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए ट्रिपल माइक्रोफोन भी हो सकते है। इसमें कुल 39 घंटे का बैटरी बैकअप मिल सकता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

संघ ने भाजपा को बताया अहंकारी

लोकसभा चुनाव में भाजपा का संख्या बल गिरने और...

पाकिस्तान जैसी हार बांग्लादेश को भी मिली, साउथ अफ्रीका सुपर 8 में

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में कल फिर भारत...

एनसीपी के बाद अब शिवसेना शिंदे भी मोदी सरकार से नाराज़

अभी तो ये आगाज़ है, अंजाम खुदा जाने। जी...