depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बसपा की चौथी लिस्ट जारी, आज़मगढ़ से भीम राजभर का नाम

उत्तर प्रदेशबसपा की चौथी लिस्ट जारी, आज़मगढ़ से भीम राजभर का नाम

Date:

बहुजन समाज पार्टी ने आज उम्मीदवारों की जो चौथी लिस्ट जारी की है उसमें आजमगढ़ से भीम राजभर का नाम है, वहीँ घोसी से बालकृष्ण चौहान को घोसी से टिकट मिला है. इस लिस्ट में आजमगढ़ और घोसी के अलावा गोरखपुर, एटा, फैज़ाबाद, एटा, बस्ती, चदौली और रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीटों के नाम हैं.

एटा से मोहम्मद इरफान, बस्ती से दयाशंकर मिश्र, फैजाबाद से सच्चिदानंद पांडे, गोरखपुर से जावेद सिमनानी, चंदौली से सत्येन्द्र कुमार मौर्य और राबर्टसगंज से धनेश्वर गौतम को मैदान में उतारा गया है। इससे पहले बसपा सहारनपुर से माजिद अली, कैराना से श्रीपाल सिंह, मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति, बिजनौर से विजेंद्र सिंह, नगीना से सुरेंद्र पाल सिंह, मुरादाबाद से मोहम्मद इरफान सैफी, रामपुर से जीशान खान, संभल से शौकत अली, अमरोहा से मुजाहिद हुसैन, मेरठ से देवरात त्यागी, बागपत से प्रवीण बंसल, गौतमबुद्ध नगर से राजेंद्र सिंह सोलंकी, बुलंदशहर से गिरीश चंद्र जाटव, आंवला से आबिद अली, पीलीभीत से अनीश अहमद खान उर्फ फूल बाबू और शाहजहांपुर से दोदराम वर्मा को मैदान में उतार चुकी है।

वहीँ बसपा प्रमुख मायावती का उत्तर प्रदेश के लगभग 50 जिलों में व्यापक रैलियों का कार्यक्रम तय हो चूका है. मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में पहले चतरण का चुनाव 19 अप्रैल को होगा जिसके नतीजे 4 जून को आएंगे। इस बीच तीसरे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया 12 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 19 अप्रैल है और उम्मीदवारी वापस लेने की आखिरी तारीख 22 अप्रैल है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related