depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

नेशनलजम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की चुनावी रैली में जम्मू-कश्मीर में पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल करने और जल्द चुनाव करवाने के दो बड़े ऐलान किए. पीएम मोदी यह ऐलान ऐसे समय में आया है जब चुनाव में नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी सहित दूसरी राजनीतिक पार्टियां जम्मू-कश्मीर में चुनाव कराने की मांग कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने सावन में नॉन वेज खाना खाने को भी चुनावी मुद्दा बनाया।

प्रधानमंत्री ने इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि इनके नेता सावन के महीने में मटन खाते हैं और फिर उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. बता दें कि ऐसी एक वीडियो तेजस्वी यादव की भाजपा नेता लगातार शेयर कर इंडिया गठबंधन को घेर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दरअसल इन लोगों का मकसद लोगों को चिढ़ाना है, ये लोग मुग़ल मानसिकता में जकड़े हुए हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में सभी को पूरी आज़ादी है कि कि कोई कुछ भी खाये लेकिन इन लोगों को मंशा दूसरी होती है. नवरात्र में ये लग नॉन वेज खाने की वीडियो शेयर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करते हैं. प्रधानमंत्री के भाषण की मज़ेदार बात तो ये रही है जब उन्होंने इसे लोकतंत्र से जोड़ दिया। प्रधानमंत्री ने कहा जब बात बर्दाश्त से बाहर हो जाय तो उनका कर्तव्य बनता है कि वो सही पहलू को लोगों के सामने रखें।

प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर आगे कहा कि दरअसल ये सब ये लोग जानबूझकर करते हैं ताकि देश का एक बड़े वर्ग की भावनाएं आहत हों, ये लोग देश की मयताओं पर हमला करते हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि अब मेरे भाषण के बाद इंडी गठबंधन के लोग उनपर गालियों की बौछार कर देंगे, लेकिन मुझे परवाह नहीं। बता दें कि जम्मू-कश्मीर की पांच लोकसभा सीटों पर पांच अलग अलग चरणों में चुनाव होगा.19 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर की उधमपुर सीट पर, जम्मू सीट पर 26 अप्रैल को, अनंतनाग और राजौरी सीट पर 7 मई को, श्रीनगर सीट पर 13 मई को और बारामूला सीट पर 20 मई को मतदान होगा. वहीं लद्दाख लोकसभा सीट पर भी 20 मई को वोट पड़ेंगे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

UP: पांचवे चरण में 37 प्रतिशत उम्मीदवार करोड़पति

उत्तर प्रदेश इलेक्शन वॉच और एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स...

लखनऊ में अखिलेश का दावा, यूपी की 79 सीटें अपनी और क्योटो में है टक्कर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज कांग्रेस अध्यक्ष...

Airtel और Google Cloud ने क्लाउड एडॉप्शन में तेजी लाने और Generative AI सॉल्यूशंस को इस्तेमाल करने के लिए लंबी अवधि के लिए करार...

दोनों कंपनियां एयरटेल की लीडिंग कनेक्टिविटी और डिस्ट्रीब्यूशन चैनलों...