depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

विनेश फोगाट ने WFI के खिलाफ फिर खोला मोर्चा

फीचर्डविनेश फोगाट ने WFI के खिलाफ फिर खोला मोर्चा

Date:

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आंदोलन छेड़ने में साक्षी मलिक के साथ प्रमुख भूमिका निभाने वाले पहलवान विनेश फोगाट ने एकबार फिर भारतीय कुश्ती महासंघ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। फोगाट ने WFI के अध्यक्ष संजय सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वो उन्हें पेरिस ओलंपिक 2024 में खेलने से रोकने की साज़िश रच रहे हैं, फोगाट ने आरोप लगाया कि संजय सिंह उन्हें डोपिंग में फंसना चाहते हैं, विनेश ने कहा कि उन्हें आशंका है कि उन्हें पानी में कुछ मिलाकर फंसाया जा सकता है.

बता दें कि विनेश फोगाट 2019 और 2022 की विश्व चैम्पियनशिप में 53 किलो में ब्रॉन्ज़ मेडल और 2018 के एशियन गेम्स में 50 किलो वर्ग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया था. किर्गिस्तान के बिश्केक में होने वाले एशियाई क्वालिफाइंग टूर्नामेंट के जरिए, जो अगले सप्ताह होने वाला है, विनेश फोगट 50 किलो भारवर्ग में ओलंपिक कोटा हासिल करना चाहती हैं. विनेश ने पटियाला में अभी हाल ही में आयोजित सेलेक्शन ट्रायल के दौरान 50 के अलावा 53 किलो भारवर्ग में भी प्रतिभाग किया था. 53 किलो के सेमीफाइनल में उन्हें हार मिली थी. मगर 50 किग्रा में जीत के चलते विनेश को एशियन ओलंपिक क्वालिफायर के लिए प्रवेश मिल गया था.

विनेश ने ये आरोप अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर लगाते हुए कहा कि बृजभूषण शरण सिंह द्वारा भारतीय कुश्ती महासंघ में बिठाये गए डमी अध्यक्ष संजय सिंह हर तरीके से ये कोशिश कर रहे हैं कि कैसे उन्हें ओलंपिक में खेलने से रोका जा सके. टीम के साथ जो कोच लगाए गए हैं, वो भी बृजभूषण की टीम के चहेते हैं. इसलिए इस बात की पूरी सम्भावना है वो मेरे मैच के दौरान मेरे पानी में कुछ मिला कर पिला दें. फोगाट ने कहा अगर वो ये कहें कि उन्हें डोप में फंसाने की साजिश हो सकती है तो गलत नहीं होगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाएंगी कंगना

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता...

जल्द ही देशी से विदेशी कंपनी बन सकती है हल्दीराम

करोड़ों भारतीयों की पसंदीदा कंपनी हल्दीराम जल्द ही विदेशी...

Airtel और Google Cloud ने क्लाउड एडॉप्शन में तेजी लाने और Generative AI सॉल्यूशंस को इस्तेमाल करने के लिए लंबी अवधि के लिए करार...

दोनों कंपनियां एयरटेल की लीडिंग कनेक्टिविटी और डिस्ट्रीब्यूशन चैनलों...

दिल और गुर्दा रोग में इस्तेमाल दवाओं के दाम में कमी

हृदय रोगियों और डायबिटीज के रोग के इलाज में...