depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Australia के सामने अंतिम 11 का चयन एक चुनौती

फीचर्डAustralia के सामने अंतिम 11 का चयन एक चुनौती

Date:

ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत दौरा एक बुरा सपना साबित हो रहा है. एक तरफ उसे बुरी तरह हार का सामना करना पड़ रहा है तो दूसरी तरफ ज़ख़्मी और अनफिट खिलाडियों की घर वापसी का सिलसिला बढ़ता चला जा रहा है. इंदौर में 1 मार्च से तीसरा टेस्ट है लेकिन उससे पहले ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कई खिलाडियों की ऑस्ट्रेलिया वापसी हो चुकी है, जिसकी वजह से कंगारुओं के सामने अब इंदौर के लिए अंतिम एकादश भी चुनने में मुश्किल आ सकती है.

खिलाडियों की चोटों से ऑस्ट्रेलिया परेशान

ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत से ही खिलाडियों की चोटों से परेशान है. टीम के तीन तेज़ गेंदबाज़ अनफिट होने की वजह से कोई टेस्ट नहीं खेल सके हैं जिसमें हेज़लवुड को तो टीम छोड़ने की अनुमति भी दे गयी और वो ऑस्ट्रेलिया रवाना भी हो गए. आउट ऑफ़ फॉर्म डेविड वार्नर भी चोट लगने के कारण दौरे से बाहर हो गए. एश्टन एगर चूँकि मैच खेलने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थे इसलिए उन्हें भी वापस भेज दिया गया ताकि घरेलू क्रिकेट खेलकर वो मानसिक रूप से फिट हो सकें। स्पिनर मिचेल सेमसन और कप्तान पैट कमिंस भी इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं लेकिन कहा जा रहा है कि वो तीसरे टेस्ट से पहले लौट आएंगे।

कैमरून बैंक्रॉफ्ट को बुला सकती है ऑस्ट्रेलिया

डेविड वार्नर के सिर में चोट लगने की वजह से कन्कशन नियम के तहत मैट रेनशॉ ने दूसरी पारी में उनकी जगह बल्लेबाज़ी की थी और शून्य पर आउट हुए . उस्मान ख्वाजा के साथ ट्रेविस हेड ने पारी की शुरुआत की थी, लेकिन रेनशॉ ने जो तीन पारियां खेली हैं वो बड़ी निराशाजनक हैं, ऐसे में कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियन टीम मैनेजमेंट Cameron Bancroft को ऑस्ट्रेलिया से बुलाने का CA से अनुरोध कर सकता है ताकि बल्लेबाज़ों की कमी को पूरा किया जा सके। उन्हें ख्वाजा के साथ पारी की शुरुआत करने भी उतारा जा सकता है और ट्रेविस को मिडिल आर्डर में पहले की तरह उतारा जा सकता है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नए शिखर से लुढ़का शेयर बाज़ार

नई ऊंचाई पर पहुंचने के बाद भारतीय शेयर बाजार...

CSK ने केकेआर के जीत की गाड़ी को पटरी से उतारा

आईपीएल 2024 में जीत की राह पर दौड़ रही...

किस शिखंडी ने बालियान के काफिले पर कराया हमला

किसी शिखंडी ने मुजफ्फरनगर से भारतीय जनता पार्टी के...

PK का इंटरव्यू

अमित बिश्नोईभाजपा को या फिर कहिये मोदी जी को...