depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Asia Cup: 5 सूरमाओं ने श्रीलंका से छीनी जीत, टीम इंडिया को दिलाया फाइनल का टिकट

स्पोर्ट्सAsia Cup: 5 सूरमाओं ने श्रीलंका से छीनी जीत, टीम इंडिया को...

Date:

Asia cup India vs Sri Lanka: एशिया कप 2023 के सुपर 4 में भारत और श्रीलंका के बीच 12 सितंबर मंगलवार को कोलंबो में रोचक मुकाबला हुआ। टीम इंडिया ने इस मैच में श्रीलंका को 41 रन से हराया।
भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच भारत-पाकिस्तान के मैच से अधिक रोचक रहा। एक समय लगा कि टीम इंडिया मैच हार जाएगी। लेकिन अंत में रोहित ने श्रीलंका के मुंह से जीत छीन ली। टीम इंडिया के लिए इस मैच में एक नहीं बल्कि कई हीरो रहे। उन्होंने टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई।

रोहित शर्मा
भारतीय क्रिकेट टीम बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर नहीं खेले और सिर्फ 213 रन पर पूरी टीम आउट हो गई। कप्तान रोहित शर्मा ने गजब की बल्लेबाजी की। रोहित 110 के स्ट्राइक रेट से 48 गेंदों में 53 रन बनाए। उनकी पारी में 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे। बता दें कि रोहित के अलावा इस मैच में कोई भारतीय बल्लेबाज अर्धशतक नहीं बना पाया।

कुलदीप यादव
लेफ्ट आर्म चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव इस समय एशिया कप में गेंदबाजी से आग उगल रहे हैं। उनके सामने बड़े-बड़े बल्लेबाज चकमा खा रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ आग उगलने के बाद श्रीलंका के खिलाफ कुलदीप ने कमाल किया। उन्होंने 9.3 ओवर में 43 रन देकर 4 विकेट लिए। इसमें टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सदीरा समाराविक्रमा और चरिथ असलंका का विकेट शामिल रहा।

रविंद्र जडेजा
स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ गजब गेंदबाजी की। जडेजा ने कंजूसी के साथ रन दिए। जडेजा ने 10 ओवर के स्पेल में 3.30 इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 33 रन देकर 2 विकेट झटके। उन्होंने सेट बल्लेबाज धनंजय डे सिल्वा और कप्तान दासुन शनाका को अपना शिकार बनाया।

जसप्रीत बुमराह
अनुभवी तेज तर्रार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मैच में भारत को शानदार शुरुआत दिलाई। बुमराह ने तीसरे ओवर में पथुम निसांलका को आउट किया। इसके बाद कुसल मेंडिस का विकेट जसप्रीत ने लिया। सिराज के साथ मिलकर उन्होंने शुरुआती ओवर में भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई। बुमराह ने इस मैच में अपने 7 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट लिए।

केएल राहुल
जब टॉप ऑर्डर बिखर गया तो मिडिल ऑर्डर में कुछ देर ईशान किशन और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। यह दो खिलाड़ी अपने कंधों पर जिम्मेदारी नहीं लेते तो शायद भारत 200 रन के स्कोर तक नहीं पहुंच पाता। जहां किशन ने एक चौका और एक छक्का उड़ाते हुए 33 रन बनाए। वहां केएल राहुल ने 2 चौके की मदद से 39 रन बना डाले।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तेज़ शुरुआत के बाद शेयर बाजार हुआ लाल

शुक्रवार को भारतीय बाजार ने एकबार फिर तेज़ी में...

गोता लगाकर ऊपर आया शेयर बाज़ार

आम बजट पेश होने से एक दिन पहले शेयर...

देश के FCA में 5.63 लाख करोड़ रुपये की उछाल

जेपी मॉर्गन के वैश्विक बॉन्ड सूचकांक में भारतीय बॉन्ड...

गंभीर को नहीं मिलेगा उनकी पसंद का सपोर्ट स्टाफ

कहा जा रहा था कि टीम इंडिया के नए...