depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Asia Cup 2023: कुलदीप यादव ने आसान की भारत की राह, श्रीलंका जीत के लिए कर रहा संघर्ष

स्पोर्ट्सAsia Cup 2023: कुलदीप यादव ने आसान की भारत की राह, श्रीलंका...

Date:

Asia Cup 2023: आज एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया की भिड़ंत श्रीलंका से हो रही है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया मैच जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। जबकि श्रीलंका की कोशिश होगी कि मैच जीतकर फाइनल में जगह बना ले। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए हैं।

उसके बाद श्रीलंका ने बल्लेबाजी की और 99 रन के स्कोर पर श्रीलंका के छह बल्लेबाज आउट हो चुके हैं। दूसन शनाका 13 गेंद में नौ रन बनाकर आउट हुए हैं। रवींद्र जडेजा ने उन्हें रोहित शर्मा के हाथों कैच कराया। धनंजय डे सिल्वा के साथ दुनिथ वेलालगे क्रीज पर हैं। 26 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर छह विकेट पर 101 रन है।

श्रीलंका की आधी टीम पवेलियन लौटी

73 रन के स्कोर पर श्रीलंका की आधी टीम पवेलियन लौट गई है। चरिथ असालंका श्रीलंका को पांचवें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए हैं। उन्होंने 35 गेंद में 22 रन बनाए। कुलदीप यादव ने उन्हें लोकेश राहुल के हाथों कैच कराया। 20 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर पांच विकेट पर 79 रन थे। इससे पहले 68 रन के स्कोर पर श्रीलंका का चौथा विकेट गिरा था। सदीरा समरविक्रमा 31 गेंद में 17 रन बनाकर आउट हुए। कुलदीप यादव ने उन्हें लोकेश राहुल के हाथों स्टंप आउट कराया। एक समय श्रीलंका का स्कोर तीन विकेट पर 50 रन के पार जा चुका था। सदीरा समरविक्रमा और चरिथ असालंका के बीच अच्छी साझेदारी हो रही है। ये दोनों बड़ी साझेदारी कर अपनी टीम को मुश्किल से निकाल रहे थे। लेकिन साझेदारी को कुलदीप यादव ने तोड़ दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

योगी सरकार का फैसला इलेक्ट्रिक वाहनों पर 2027 तक जारी रहेगी सब्सिडी

उत्तर प्रदेश सरकार की योगी सरकार ने अपनी इलेक्ट्रिक...

अभी कुछ दिन जारी रह सकती है माइक्रोसॉफ्ट के ऑपरेटिंग सिस्टम में आई दिक्कत

माइक्रोसॉफ्ट के 365 विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम में आई दिक्कत...

Microsoft आउटेज: 8.5 मिलियन विंडोज डिवाइसों को प्रभावित किया

माइक्रोसॉफ्ट ने शनिवार को जानकारी दी कि ClowdStrike अपडेट...