depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Road Accident: भरतपुर में सड़क हादसे में 11 की मौत 20 घायल, बस को ट्रक ने मारी टक्कर

नेशनलRoad Accident: भरतपुर में सड़क हादसे में 11 की मौत 20 घायल,...

Date:

Road Accident: राजस्थान के भरतपुर में आज बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। गुजरात से मथुरा जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जाता है कि जब हादसा हुआ, उस समय बस सड़क के किनारे खड़ी थी। दुर्घटना में 11 श्रद्धालुओं की मौत हुई है। जबकि 20 से अधिक श्रद्धालु घायल हैं। जानकारी मिलने के बाद लखनपुर, नदबई, हलैना और वैर थाने की अधिकारी मौके पर पहुंची है।

घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 21 पर हंतारा के पास तड़के 5:30 बजे की है। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। मरने वालों में छह महिला श्रद्धालु और पांच पुरुष श्रद्धालु शामिल हैं। सभी मृतक भावनगर (गुजरात) के निवासी बताए जा रहे हैं।

खराब होने से सड़क किनारे खड़ी थी बस

पुलिस के मुताबिक बस भावनगर से मथुरा जा रही थी। सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर बस खराब हो गई। ड्राइवर और उसके साथी अन्य श्रद्धालु बस से उतर गए। ड्राइवर और उसके साथी बस को ठीक कर रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मारी और किनारे खड़े लोागों को कुचलकर निकल गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर पड़े लोगों को देखा तो पुलिस को जानकारी दी। मौके पर एम्बुलेंस को बुलाया। सभी शवों को भरतपुर जिला अस्पताल रखवाया गया है।

सड़क पर बिखरे शव, हाइवे पर जाम

हादसे के बाद शव हाइवे पर बिखर गए। मौजूद लोगों ने एक-एक शव को सड़क से हटाकर किनारे रखवाया। हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने बताया कि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि किस वाहन ने टक्कर मारी है। घायलों की हालत गंभीर है। होश में आने पर उनसे पूछताछ की जाएगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सूरत में पांच मंज़िला इमारत गिरी, मलबे से सात शव बरामद

गुजरात के सूरत में एक पांच मंजिला इमारत के...

हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भोले बाबा भी मीडिया के सामने आये

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हाथरस में सत्संग भगदड़ के...

कठुआ में सैन्य ट्रक पर ग्रेनेड से हमला, 5 जवान शहीद

जम्मू संभाग के कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र में...

यूरो कप फ़ुटबाल: स्पेन और फ्रांस का सेमीफाइनल में प्रवेश

यूरो कप फूट बॉल के कार्टर फाइनल में स्पेन...