depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अलीगढ़ में अखिलेश, भाजपा के लिए विशेष ताला बनाने की अपील

उत्तर प्रदेशअलीगढ़ में अखिलेश, भाजपा के लिए विशेष ताला बनाने की अपील

Date:

अलीगढ में आज एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अलीगढ वालों से कहा कि एक ऐसा ताला बनाओ जिससे भाजपा के तुष्टिकरण के मनूबों को बंद करके ताला लगाया जा सके. अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर दिया है. अखिलेश ने कहा कि नफरत फैलाने वालों पर ऐसा ताला लगा देना जैसा कि हमेशा हमेशा के लिए नफरत बंद हो जाए।

अखिलेश यादव ने कहा कि 10 साल कोई छोटा-मोटा समय नहीं होता है, बहुत लंबा समय होता है, लेकिन इन दस वर्षों में कराए गए अपने कामों का मोदी-योगी सरकार जिक्र नहीं कर रही है। यह लोग सिर्फ नफरत फैलाने में जुटे हैं। रोजगार, बढ़ती महंगाई पर बोलने के बजाये बस झूठ बोल रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी-योगी सरकार ने नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया है, ये आपके जीवन से खिलवाड़ कर रही हैं। अग्निवीर जैसी व्यवस्था कर दी है। यह व्यवस्था आधी अधूरी है, यह कोई पक्की नौकरी नहीं है। अखिलेश ने कहा कि सत्ता में आने पर हम आपको पक्की नौकरी देंगे। योगी सरकार ने हो रहे पेपर लीक पर अंकुश लगाएंगे, ताकि नौजवानों का भविष्य बर्बाद ना हो।

अलीगढ़ भले ही मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र माना जाता हो लेकिन वर्ष 1957 के बाद से आज तक यहां से एक भी मुस्लिम उम्मीदवार विजयी नहीं हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के सतीश गौतम इस सीट से लगातार दो बार चुनाव जीत चुके हैं. बहुजन समाज पार्टी ने यहां मुस्लिम प्रत्याशी गुफरान नूर का टिकट काटकर भाजपा से ही आए हितेंद्र कुमार को टिकट दिया है, जबकि सपा से जाट बिरादरी के बिजेंद्र सिंह चुनाव मैदान में है। इस लिहाज़ से इस बार का चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है, इसबार मुस्लिम वोटों के ध्रूवीकरण का कोई मामला है, ऐसे में देखना है कि अलीगढ में मुस्लिम वोटों का क्या रुख होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सातवें चरण तक जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा, अखिलेश यादव

लालगंज में आज चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने...

लगातार तीसरी बार कांग्रेस को रिजेक्ट करने जा रहा है देश: मण्डी में मोदी

प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल प्रदेश की मण्डी सीट से...

खड़गे ने कहा- चुनाव जनता लड़ रही, हम लोग बस मदद कर रहे हैं

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पार्टी 2019...

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...