depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

आगरा में बोले अखिलेश, संविधान के साथ ही हमारी आपकी जान के भी पीछे पड़ी है भाजपा

उत्तर प्रदेशआगरा में बोले अखिलेश, संविधान के साथ ही हमारी आपकी जान के...

Date:

देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान सात अप्रैल को है, तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10 सीटों मैनपुरी, एटा, संभल, बरेली, हाथरस, आगरा, फ़िरोज़ाबाद, बदायूं, आंवला और फतेहपुर सीकरी पर भी चुनाव होना है. तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जहाँ आज प्रधानमंत्री यूपी के दौरे पर हैं वहीँ समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी तूफानी दौरे कर रहे हैं. तीसरे चरण में समाजवादी पार्टी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है क्योंकि ये सभी लोकसभा सीटें यादव बाहुल्य क्षेत्र में आती है और इन दस में से तीन सीटों पर अखिलेश यादव के परिवारी ही मैदान में हैं, मैनपुरी से उनकी पत्नी डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं, तो बदायूं से शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव और फ़िरोज़ाबाद से अक्षय यादव मैदान में हैं जो चचेरे भाई हैं. अखिलेश यादव आज आगरा लोकसभा के जलेसर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुरेश चंद कर्दम के लिए वोट मांगने पहुंचे। जनसभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव कहा कि अब मनमर्ज़ी नहीं चलेगी, अब तो 140 करोड़ लोगों के मन की बात होगी। भाजपा की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों को सामना करना पड़ेगा।

सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के लोग संविधान के पीछे तो पड़े ही हैं, हमारी आपकी जान के पीछे भी पड़ गए हैं। इन्होंने महंगाई बढ़ा दी है। डीजल, पेट्रोल, रिफाइंड, खाने का तेल, दाल यहां तक नमक के दाम तक बढ़ गए हैं। ये बीजेपी के लोग संविधान बदलना चाहते हैं लेकिन बीजेपी के लोगों को हम बता दें, जो संविधान बदलेंगे, उनको ये जनता बदलने जा रही है।

अखिलेश ने कहा कि हमारा किसान कर्ज में डूबता जा रहा है। ये हमारे किसानों का कर्ज माफ नहीं कर रहे हैं, बड़े बड़े उद्योगपति जिनका बड़ा कर्ज था उनका 16 लाख करोड़ रुपए कर्ज माफ कर दिया। हमारे किसानों की ना आय दोगुनी हो पाई है और जिस तरीके से महंगाई बढ़ी है उससे तो ये लगता है कि हमारा किसान इनकी सरकार में बर्बाद हो जाएगा, दु:खी हो जाएगा। सपा प्रमुख ने कहा कि मैं देख रहा हूं पहले दूसरे चरण के बाद तीसरे चरण में ये जो हमारा PDA परिवार है, ये सब मिलकर के परिवर्तन के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी को पलटने जा रहे हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

NEET-UG परीक्षा पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा, पूछे पांच सवाल

नीट 2024 रिजल्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट में है।...

NEET विवाद: दोषी मिलने पर बख्शे नहीं जायेंगे NTA उच्च अधिकारी

नीट विवाद पर बोलते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र...

NCERT ने 12वीं की बुक से हटाई अयोध्या से जुड़ी कई डिटेल्स, मचा हंगामा

एनसीईआरटी की कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक...