depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

इलेक्टोरल बांड, नोटबंदी से मोदी ने देश को धोखा देने का काम किया: प्रियंका

नेशनलइलेक्टोरल बांड, नोटबंदी से मोदी ने देश को धोखा देने का काम...

Date:

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने कहा कि आज मोदी सरकार देश की सारी संपत्ति केवल कुछ ही लोगों को दे रही है. उद्योगपतियों का करोड़ों माफ हो रहा है लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया जा रहा है. पूरा देश देख रहा है कि किस तरह देश के पब्लिक सेक्टर को बडे़ घरानों को दिया जा रहा है.

प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर भी मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला, प्रियंका गांधी ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड ही नहीं बल्कि नोटबंदी के माध्यम से भी देश को धोखा देने का काम किया गया है. प्रियंका ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड और नोटबंदी से केवल काले धन को सफेद करने का काम किया गया. प्रियंका गाँधी ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री कहा रहे हैं कि इलेक्टोरल बॉन्ड काला धन पर रोक लगाने के लिए लाया गया, अगर ऐसा है तो उसमें दान देने वाले का नाम क्यों छुपाया गया? बार पूछने पर भी क्यों आनाकानी की गयी.

प्रियंका गांधी ने कहा कि आज विपक्षी दलों को दबाया जा रहा है. अपोज़िशन पार्टियों के दो-दो मुख्यमंत्री जेल में हैं. प्रियंका ने कहा कि जब भाजपा वाले संविधान बदलने की बात करते हैं तो उनकी बातों को गौर से सुनिये. आज देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी की मार है. हमारे 70 करोड़ भाई-बहन बेरोजगार हैं. प्रियनका ने कहा कि आज विभिन्न विभागों में 30 लाख पद खाली हैं लेकिन भर्तियां नहीं की जा रही हैं . कांग्रेस नेत्री ने कहा कि एक तरफ बेरोजगारी तो दूसरी तरफ महंगाई ने आम लोगों की कमर को तोड़ दिया है लेकिन मोदी सरकार देश की जनता का ध्यान भटकाने का काम कर रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

स्मृति ईरानी की दिक्कत

अमित बिश्नोईउत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर भले ही...

इस टेस्ट के बाद जेम्स एंडरसन का इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट...

NBFC को RBI की वार्निंग, असुरक्षित ऋण और पूंजी बाजार वित्तपोषण पर अत्यधिक निर्भरता खतरनाक

भारतीय रिजर्व बैंक के डिप्टी गवर्नर स्वामीनाथन जानकीरमन ने...

अब कोवैक्सिन के बारे में बड़ा खुलासा, 30% लोगों को हुआ साइड इफ़ेक्ट

कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड निर्माता, यूके के एस्ट्राजेनेका द्वारा अदालत...