depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

राहुल ने कहा, मेरी माँ ने गांधी परिवार की कर्मभूमि की जिम्मेदारी मुझे सौंपी है

उत्तर प्रदेशराहुल ने कहा, मेरी माँ ने गांधी परिवार की कर्मभूमि की जिम्मेदारी...

Date:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि 3 मई को रायबरेली लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करना वास्तव में उनके लिए एक भावनात्मक क्षण था क्योंकि यूपी सीट का प्रतिनिधित्व उनकी मां सोनिया गांधी ने दो दशकों तक किया था।

राहुल ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें गांधी परिवार की कर्मभूमि की जिम्मेदारी और रायबरेली के लोगों की सेवा करने का अवसर सौंपा है। उन्होंने लिखा, ”मेरी मां ने बड़े भरोसे के साथ परिवार का काम मुझे सौंपा और मुझे रायबरेली के लोगों की सेवा करने का मौका दिया।”

कांग्रेस सांसद ने कहा कि रायबरेली और अमेठी दोनों उनका परिवार हैं। पार्टी ने किशोरी लाल शर्मा को अमेठी से मैदान में उतारा है, जिस निर्वाचन क्षेत्र से राहुल 2019 में भाजपा की स्मृति ईरानी से हार गए थे। राहुल ने कहा, “मुझे खुशी है कि किशोरी लाल जी, जो 40 साल से क्षेत्र की सेवा कर रहे हैं, अमेठी से पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे।”

राहुल गाँधी ने अन्याय के खिलाफ चल रही न्याय की लड़ाई में लोगों से आशीर्वाद भी मांगा। उन्होंने वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “अन्याय के खिलाफ चल रही न्याय की लड़ाई में, मैं अपने प्रियजनों का प्यार और आशीर्वाद चाहता हूं। मुझे विश्वास है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में आप सभी मेरे साथ खड़े हैं।” कांग्रेस नेता ने अपने नॉमिनेशन पेपर में 20 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति घोषित की।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चुनाव आयोग ने लिया 74 पोलिंग स्टशनों की EVM चेक कराने का फैसला

लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग को ईवीएम में खराबी,...

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय...

पराग ने भी बढ़ा दिए दूध के दाम

अमूल के बाद पराग दूध ने भी कीमतों में...