depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Atiq Ahmed murder case update: लारेंस विश्नोई से प्रभावित है माफिया अतीक की हत्या का आरोपी सनी

नेशनलAtiq Ahmed murder case update: लारेंस विश्नोई से प्रभावित है माफिया अतीक...

Date:

मेरठ। अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या का आरोपी सनी लारेंस विश्नोई से प्रभावित है। वह माफिया अतीक अहमद को मारने के लारेंस विश्नोई जैसा बनना चाहता है।

कुख्यात लारेंस विश्नोई अब हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के बाद यूपी में अपनी सक्रियता बढ़ा रहा है। कुछ समय पहले मेरठ में एलएलबी के छात्र की सरेआम हत्या कर दी गई थी, जिसमें आरोपी सनी काकरान को गिरफ्तार किया था। सनी काकरना के संबंध भी कहीं न कहीं लारेंस विश्नोई गैंग से जुड़े पाए गए थे। हाल में प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या की गई। इस मामले में मुख्य आरोपी सनी उर्फ मोहित है। उसने भी खुलासा किया है कि वह लॉरेंस बिश्नोई से काफी प्रभावित है। लॉरेंस बिश्नोई की तरह अपराध की दुनिया में नाम करना चाहता है।

इसके अलावा कई अन्य मामलों में लॉरेंस का नाम सामने आया है, जिस तरीके से धीरे-धीरे किसी न किसी माध्यम से यूपी में लॉरेंस की सक्रियता बढ़ती जा रही है, उससे पुलिस भी चौकन्नी हो गई है। क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई की खासियत है कि वह अपने गैंग में बेरोजगार युवाओं को जोड़ता है। वह ऐसे युवाओं का फायदा उठाता है जो आर्थिक तौर पर कमजोर होते हैं। फिलहाल लॉरेंस पंजाब की भठिंडा जेल में बंद है। हाल ही में लॉरेंस उस समय भी सुर्खियों में आया था, जब जेल के अंदर से उसने मोबाइल के माध्यम से एक चैनल को इंटरव्यू दिया था।

जिस जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल अतीक और अशरफ हत्याकांड में हुआ है वह भारत में बैन है। जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल पंजाब के सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी हुआ था। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई भी आरोपी है। अब इसे संयोग कहे या फिर इत्तेफाक, क्योंकि दोनों हत्याकांड में जिगाना पिस्टल का प्रयोग हुआ और फिर अतीक-अशरफ हत्याकांड के आरोपी मोहित का यह बयान देना कि वह लॉरेंस से प्रभावित है। कहीं न कहीं यहां पर लॉरेंस गैंग की सक्रियता की तरफ इशारा कर रहा है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ट्रम्प पर फायरिंग करने वाले की हुई पहचान

फेडरल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टीगेशन (एफबीआई) ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति...

भारत-रूस 2030 तक बढ़ाएंगे 100 बिलियन US डॉलर का व्यापार

भारत और रूस ने मंगलवार को 2030 तक 100...

पाकिस्तान सरकार ने इमरान खान की पार्टी पर प्रतिबंध लगाने का किया फैसला

पाकिस्तान सरकार के सूचना मंत्री अताउल्लाह तरार ने इस्लामाबाद...