depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Fire: विद्युत गोदाम में भीषण आग, 15 दमकल ने 6 घंटे में पाया आग पर काबू

उत्तर प्रदेशFire: विद्युत गोदाम में भीषण आग, 15 दमकल ने 6 घंटे में...

Date:

मुजफ्फरनगर। जिले के सुजड़ू गांव में विद्युत विभाग के गोदाम में सुबह के समय आग लग गई। आग से करोड़ों रुपये का सामान जल गया। तेज हवा के कारण आग बढ़ती गई। दमकल विभाग की टीम को 6 घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। विद्युत निगम की पश्चिमांचल एमडी चेत्रा वी व जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। आग की विकरालता ऐसी थी कि दमकल की 15 गाड़ियां भी कम पड़ गई।

विद्युत विभाग का सुजड़ू में मुख्य गोदाम है। वहां पर करोड़ों रुपये के तार, ट्रांसफार्मर अन्य विद्युत उपकरण रखे हुए थे। पास में ही ट्रांसफार्मर से उठी चिंगारी गोदाम में रखे सामान में जा गिरी जिससे भयंकर आग लग गई। कुछ देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।
यह देखकर गोदाम में मौजूद कर्मचारियों ने शोर मचाया तब दमकल विभाग टीम को जानकारी दी गई। दमकल अधिकारी आरके यादव ने बताया विभाग की 7 गाड़ियां, एक देवबंद और सात गाड़ियां जनपद के विभिन्न फैक्टरी से मंगाई गई थी।

इन गाड़ियों की मदद से पानी की बौछार कर आग को बुझाया गया। अभी नुकसान के बारे में जानकारी नहीं दी गई है लेकिन करोड़ों का नुकसान होने की संभावना है। जिलाधिकारी ने आग के कारणों की जांच के लिए कमेटी गठित की है। वहीं पीवीवीएनएल एमडी ने भी घटना के बारे में पूरी जानकारी ली।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

वायनाड से भी भागेंगे कांग्रेस के शहज़ादे, नांदेड़ में मोदी का राहुल पर वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ में...

पहले चरण की चर्चित सीटें

स्पेशल स्टोरीकई हफ्तों के हाई-वोल्टेज चुनाव प्रचार, भव्य रोड...

माफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा...