depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पाक टीम में स्पॉट फिक्सर मोहम्मद आमिर की वापसी

फीचर्डपाक टीम में स्पॉट फिक्सर मोहम्मद आमिर की वापसी

Date:

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 17 सदस्यीय पाकिस्तान टीम का ऐलान हो गया है. पांच मैचों की सीरीज 18 से 27 अप्रैल तक रावलपिंडी और लाहौर में खेली जाएगी, जिसके लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 14 अप्रैल को पाकिस्तान पहुंचेगी। ख़ास बात ये हैं कि चार साल बाद मोहम्मद आमिर की टीम में वापसी हुई है. स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में दोषी पाए जाने के बाद इंग्लैंड में कुछ समय के लिए जेल की सजा भी काटने वाले मोहम्मद आमिर ने पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2020 में खेला था और फिर दुनिया भर में टी20 लीग में खेलने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

बाबर आजम के नेतृत्व में घोषित टीम में 2 नए खिलाड़ी उस्मान खान और इरफान खान नियाजी को शामिल किया गया है. मोहम्मद रिजवान, अबरार अहमद, इफ्तिखार अहमद, सईम अयूब, नसीम शाह, जमान खान, आजम खान न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा हैं।

इमाद वसीम और मोहम्मद आमिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे जबकि इस सीरीज में 5 रिजर्व खिलाड़ी भी शामिल हैं. सीनियर टीम मैनेजर वहाब रियाज ने कहा है कि हारिस रऊफ इस सीरीज में उपलब्ध नहीं होंगे, वह इंग्लैंड के लिए सीरीज में उपलब्ध हो सकते हैं. चयन समिति का कहना है कि इस सीरीज में रोटेशन पॉलिसी के तहत ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा ताकि एक मजबूत कॉम्बिनेशन तैयार किया जा सके, ये सीरीज टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी का हिस्सा है.

सीनियर टीम मैनेजर वहाब रियाज ने कहा है कि इमाद वसीम और मोहम्मद आमिर में मैच जिताने की क्षमता है, आईसीसीटी ट्वेंटी वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए यह सीरीज काफी अहम है. बता दें कि पूर्व टेस्ट क्रिकेटर अज़हर महमूद को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...

आखिर भावुक हो ही गए मोदी जी

अमित बिश्नोईआख़िरकार वो पल आ ही गया, थोड़ा देर...

बदरीनाथ धाम के कपाट खुले, शुरू हुई चार धाम की यात्रा

रविवार सुबह उत्तराखंड में बदरीनाथ धाम के कपाट 6...

खुलते ही धड़ाम हुआ शेयर बाजार

बेंचमार्क सूचकांक सेंसेक्स और निफ्टी 50 वैश्विक बाजारों से...