depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मोदी जी की रैली में वरुण को ढूंढ रहे थे कैमरे

उत्तर प्रदेशमोदी जी की रैली में वरुण को ढूंढ रहे थे कैमरे

Date:

आज प्रधानमंत्री मोदी की पीलीभीत में चुनावी रैली थी, यहाँ से इसबार जितिन प्रसाद को मोदी जी का आशीर्वाद मिला है और वो चुनाव लड़ रहे हैं. रैली में मंच पर वो भी मौजूद थे, साथ में बरेली के उम्मीदवार भी. दोनों ने प्रधानमंत्री को कमल की कलियाँ भेंट कीं, मंच पर योगी आदित्यनाथ के साथ और भी लोग मौजूद थे लेकिन कैमरे और लोगों की निगाहें वरुण गाँधी को ढूंढ रही थी जो पीलीभीत के सांसद हैं मगर इस बार मोदी जी का आशीर्वाद नहीं प्राप्त कर सके. वरुण को ढूंढने की वजह भी थी क्योंकि कल से ही भाजपा द्वारा ये प्रचारित किया जा रहा था कल मोदी जी के साथ वरुण गाँधी भी मंच पर मौजूद होंगे, अब बताया जा रहा है कि वरुण बीमार हैं इसलिए नहीं आये, ये भी कहा जा रहा है कि वरुण गाँधी को कोरोना हो गया है. कोरोना वैसे भी मोदी जी की बहुत मदद करता है। कुछ दिन पहले सहारनपुर में मोदी जी की रैली में नए साथी और सहयोगी जयंत चौधरी भी नज़र नहीं आये थे और कहा गया था कि उनकी कार रास्ते में खराब हो गयी थी. बहरहाल चुनाव में ये सब संयोग तो होते ही रहते हैं, नहीं होते हैं तो बना दिए जाते हैं।

बहरहाल मोदी जी ने पीलीभीत में कांग्रेस पार्टी को अपने निशाने पर रखते हुए कहा कि ये पहले भी राम विरोधी थे और आज भी राम विरोधी हैं. इनका घोषणा पत्र मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र लगता है, कांग्रेस शक्ति की विरोधी है और हम शक्ति के उपासक हैं। कांग्रेस शक्ति को मिटाना चाहती है लेकिन आज नवरात्रि है और पूरा देश शक्ति की पूजा कर रहा है. पहले कांग्रेस सरकार दुनिया के आगे हाथ फैलाती थी, अब दुनिया भारत के आगे हाथ फैलाती है. 10 साल पहले किसान बेहाल थे और आज खुशहाल हैं. कांग्रेस तुष्टिकरण में इतना उतर चुकी है कि अब ऊपर आ ही नहीं सकती।

रैली को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने भी सम्बोधित किया और प्रधानमंत्री मोदी का ज़बरदस्त गुणगान किया। योगी ने कहा विकसित भारत की यात्रा के संकल्प को पूरा करने के लिए ही प्रधानमंत्री पीलीभीत आये हैं. भारत को आज एक नयी पहचान प्रधानमंत्री मोदी ने ही दिलाई है, आज जो बदला हुआ भारत दिखाई दे रहा है वो प्रधानमंत्री मोदी की वजह से ही दिखाई दे रहा है. बता दें कि पीलीभीत के भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद पीलीभीत को मुंबई बनाने का वादा कर चुके हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दोपहर 1 बजे तक यूपी में बम्पर पोलिंग, 40% से अधिक मतदान

देश में आज लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण...

बुरे वक्त में बुरी फंसी DC, पंत पर एक मैच की पाबंदी

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में...

टी 20 विश्व कप में शान्तो करेंगे बांग्लादेश की कप्तानी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए...

होर्डिंग गिरने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 पहुंची

BMC अधिकारियों से आज सुबह मिली जानकारी के मुताबिक...