depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Asia Cup के आयोजन पर घुटने टेकने लगा पाकिस्तान

फीचर्डAsia Cup के आयोजन पर घुटने टेकने लगा पाकिस्तान

Date:

एशिया कप में भारत के पाकिस्तान जाकर न खेलने के बयान से पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी बहुत तिलमिलाए हुए हैं और भारत में इसी साल होने वाले ICC ODI वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के शिरकत न करने की धमकी भी दे रहे हैं. भारत ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वो एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगा। उसने इस बात को एक बार फिर दोहराया है, BCCI के इस स्टैंड पर पाकिस्तान में काफी बवाल मचा हुआ है लेकिन अब उनके सुर इस बारे में नरम पड़ने लगे हैं, उन्हें पता चल गया है एशिया कप का रद्द होना पाकिस्तान के लिए ही घाटे का सौदा है और इसीलिए उनकी तरफ से बयान आया है कि एशिया कप का पाकिस्तान से बाहर ही आयोजन होना ठीक रहेगा।

पाकिस्तान से बाहर शिफ्ट होना बेहतर

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी और सेलेक्शन कमिटी के सदस्य अब्दुल रज़्ज़ाक ने सच्चाई को समझते हुए कहा कि एशिया कप अगर पाकिस्तान से बाहर शिफ्ट होता है तो यह एक अच्छा फैसला होगा। हालाँकि यह उनका व्यक्तिगत बयान है. रज़्ज़ाक ने कहा कि सिर्फ ICC मुकाबलों में ही भारत और पाकिस्तान आपस में भिड़ते हैं. उन्होंने कहा कि एशिया कप अगर यूएई में शिफ्ट होता है है तो यह काफी अच्छा रहेगा। पाकिस्तानी पूर्व आलराउंडर ने कहा कि इस बारे में दोनों बोर्ड को साथ बैठना होगा ताकि एशिया कप पर जारी विवाद खत्म हो, क्योंकि पाकिस्तानी क्रिकेट और क्रिकेटर्स के लिए एशिया कप का होना ज़रूरी है.

ICC से हस्तक्षेप की गुहार

वहीँ पीसीबी के पूर्व चेयरमैन खालिद महमूद ने कहा कि अगर बिना इंडिया एशिया कप का आयोजन होता है तो पीसीबी को बहुत नुक्सान होगा, टीम इंडिया के बिना स्पॉन्सर भी पैसा लगाने से पीछे हट जायेंगे. उन्होंने कहा कि आईसीसी को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए और बीसीसीआई को एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए कहना चाहिए. बता दें कि एशियन क्रिकेट काउंसिल में साफ किया है कि सुरक्षा कारणों की वजह से टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं कर सकती. एशिया कप में भारत तभी खेलेगा जब वह पाकिस्तान से बाहर शिफ्ट किया जाएगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अमित शाह को 11 मुस्लिम उम्मीदवारों का समर्थन!

अमित बिश्नोईजी हाँ, हैडलाइन से आपको हैरानी हो रही...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को जीएसटी से नहीं मिलेगी राहत

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां सितंबर 2022 से कई पूर्वव्यापी कर...