Lalu Yadav की भी छपे करेंसी पर तस्वीर, RJD की मांग

नेशनलLalu Yadav की भी छपे करेंसी पर तस्वीर, RJD की मांग

Date:

केजरीवाल ने करेंसी पर देवी देवताओं की तस्वीरों का जो शगूफा छोड़ा है वह अब मज़ाक़ का रूप लेता जा रहा है. जिसको देखो वह ट्विटर पर फोटोशॉप करेंसी की तस्वीरें डाल रहा, हर तरफ से मांग आ रही है कि हमारे नेता की भी तस्वीर करेंसी पर छपे, अब इस मामले में राजद की भी इंट्री हो गयी है. राजद ने मांग की है कि इंडियन करेंसी पर उनके नेता लालू यादव की भी तस्वीर होनी चाहिए। राजद ने भारत की अर्थव्यस्था को ऊपर उठाने का फार्मूला भी उसके पास होने की बात कही है.

राजद के बिहार महासचिव भाई अरुण कुमार ने कहा कि भारतीय करेंसी पर लालू प्रसाद यादव और लोकजननायक कर्पूरी ठाकुर की तस्वीर होनी चाहिए, उन्होंने कहा कि लालू यादव ने अपने समय में रेलवे को घाटे से निकालकर मुनाफे में बदल दिया था, इसलिए अगर भारतीय करेंसी को डॉलर ऊपर उठाना है तो नोटों पर गांधीजी के साथ कर्पूरी ठाकुर और लालू प्रसाद की तस्वीर लगाई जानी चाहिए। उन्होंने साथ में यह भी दावा किया कि लालू यादव के पास भारतीय करेंसी को ऊपर उठाने का फार्मूला है।

इससे पहले कल भाजपा नेता राम कदम ने भी करेंसी पर शिवाजी महाराज, प्रधानमंत्री मोदी और वीर सावरकर की तस्वीरों वाले फोटोशॉप नोट अपने ट्विटर हैंडल पर जारी किये थे. बसपा की तरफ से भीमराव आंबेडकर की तस्वीर वाली करेंसी की मांग की गयी थी और आज राजद की तरफ लालू की तस्वीर वाली करेंसी की मांग सामने आ गयी, अभी देखिये करेंसी पर छपने के लिए और कितने नाम सामने आते हैं. बता दें कि इस मुद्दे को उठाने वाले अरविन्द केजरीवाल ने इस बारे में प्रधानमंत्री मोदी को औपचारिक रूप से पत्र भी लिखा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Joshimath: जोशीमठ शहर अंदर से खोखला, कभी भी गिर सकता है 30 प्रतिशत हिस्सा

जोशीमठ। भू-धंसाव वाला शहर जोशीमठ का बड़ा हिस्सा खोखला...

पिएं पत्तागोभी का जूस, मिलेंगे कई फायदे!

लाइफस्टाइल डेस्क। पत्तागोभी का ज्यादातर इस्तेमाल चाइनीज फूड्स, सूप,...

Under-19 T20 WC: खिताब से बस एक कदम दूर भारत की बेटियां

पुरुषों की क्रिकेट टीम जहाँ इन दिनों घरेलू श्रंखलाओं...