Gujarat Chunavi Dangal: दिल्ली के स्कूलों की असलियत दिखाने में जुटे भाजपा सांसद

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: दिल्ली के स्कूलों की असलियत दिखाने में जुटे भाजपा...

Date:

आम आदमी पार्टी दिल्ली में अपने स्कूलों को लेकर बड़े बड़े दावे करती है, इन स्कूलों का बखान वो एक चुनावी हथियार के रूप में करती है. इन दिनों गुजरात की चुनावी सभाओं में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया घूम घूमकर गुजरात के स्कूलों की बदहाली का ढिंढोरा पीट रहे हैं और साथ ही दिल्ली के स्कूलों से उनकी तुलना करते हुए सत्ताधारी भाजपा सरकार को घेर रहे हैं. वहीँ भाजपा नेता भी दिल्ली के स्कूलों की पोल खोलने में जुट गये हैं. भाजपा विधायक और सांसद दिल्ली के स्कूलों का दौरा कर स्कूलों की बदहाली और केजरीवाल के झूठे दावों के बारे में वीडियो जारी का रहे हैं.

ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली में बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने जारी किया है, इस वीडियो में रमेश बिधूड़ी कैमरे के सामने खड़े होकर स्कूल की खस्ता हालत के बारे में जानकारी लोगो को बता रहे हैं. बिधूड़ी एक रपोर्टर की तरह वीडियो में कह रहे हैं चलिए आज में दिल्ली के तथाकथित वर्ल्ड क्लास स्कूलों की असलियत आप लोगों को बताता हूँ जिसके दावे केजरीवाल हमेशा करते हैं. रमेश बिधूड़ी स्कूल की जर्जर हालत, खराब बाथरूम, पीने के पानी की बदइंतज़ामी के बारे में जानकारी देते हैं, बिधूड़ी आरोप लगाते हैं कि इन वर्ल्ड क्लास स्कूलों में आकर बच्चे बीमार हो जांय।

बिधूड़ी केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहते हैं कि दूसरों पर ऊँगली उठाने से पहले उन्हें अपने गिरेहबान में झंकार देखना चाहिए. गौरतलब है कि दिल्ली की शिक्षा नीति और स्कूलों की इमारतों, पढाई, शैक्षिक माहौल, परीक्षा परिणाम को लेकर केजरीवाल हमेशा दावे करते हैं, केजरीवाल का मांनना है कि दिल्ली के स्कूलों का स्टैण्डर्ड इतना अच्छा है कि प्राइवेट स्कूलों के बच्चे भी अब सरकारी स्कूलों में पड़ने के लिए के लिए आ रहे हैं क्योंकि पैरेंट्स को भी अब पता चल गया है कि अब वहीँ शिक्षा दिल्ली के सरकारी स्कूलों में मुफ्त में मिल रही है. गुजरात के चुनावों में तो दिल्ली के स्कूल आम आदमी पार्टी का खास चुनावी मुद्दा बना हुआ है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जर्मनी को हराने वाला जापान कोस्टा रिका से हारा

सऊदी अरब की तरह अपने पहले मैच में जर्मनी...

Janhvi Kapoor ने हॉट अदाओं से छीना दिल का चैन, देखे तस्वीरें !

एंटरटेनमेंट डेस्क। Janhvi Kapoor एक हॉट बाला है, वे...

Mainpuri by-election: शिवपाल डिंपल से बोले-अखिलेश गड़बड़ी करे तो मेरा साथ देना

उत्तर प्रदेश में जसवंतनगर विधानसभा से विधायक शिवपाल सिंह...