LG साहब chill कीजिये, सुपर बॉस को भी कराइये, केजरीवाल की सलाह

पॉलिटिक्सLG साहब chill कीजिये, सुपर बॉस को भी कराइये, केजरीवाल की सलाह

Date:

Kejriwal’s advice: दिल्ली के उपराज्यपाल और मुख्यंमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बीच हमेशा से छतीस का आंकड़ा रहा है. दोनों के बीच लगातार विवाद बना रहता है, लगातार आरोपों का दौर चलता रहता है, अब केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर एक नया आरोप लगाया है. केजरीवाल ने कहा मुझे LG साहब की तरफ से जितनी डांट मिलती है उतना मुझे मेरी बीवी भी नहीं डांटती। इसके साथ केजरीवाल ने LG को चिल करने की सलाह भी दी है, साथ ही यह भी कहा कि अपने बॉस को भी चिल करने के लिए कहें।

बता दें कि शराब नीति के बाद अब केजरीवाल की बिजली नीति भी सवालों के घेरे में है. LG ने बिजली वितरण कंपनियों को सब्सिडी भुगतान में हुई अनियमितता की जांच का चीफ सेक्रेटरी को आदेश दिया है जिसके बाद केजरीवाल और AAP के दुसरे मंत्री और नेता हमलावर हैं. एलजी ने चीफ सेक्रेटरी से पूछा है किDERC की ओर से 19 फरवरी 2018 को दिए गए आदेश के मुताबिक बिजली सब्सिडी उपभोक्ताओं को DBT के माध्यम से उनके खाते में क्यों नहीं दी जा रही है. एलजी ने इस मामले में 7 दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी है.

बता दें कि केजरीवाल ने आज ट्वीट किया कि LG साहिब ने पिछले 6 महीनों में जितने प्रेम पत्र लिखे उतने तो मेरी पत्नी पूरे जीवन में मुझे नहीं लिखे. LG साहब आजकल रोज़ मुझे जितना डांट लगाते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे कभी नहीं डांटतीं. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में उपराज्यपाल को थोड़ा चिल करने और साथ अपने सुपर बॉस को भी chill करने के लिए बोलने का मशविरा दिया। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा है कि वह दिल्ली वालों को मुफ्त बिजली योजना का लाभ देते रहेंगे और ऐसा करने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Doping में दीपा कर्माकर समेत फंसे 10 खिलाड़ी

एक दो नहीं पूरे 10 खिलाड़ी गुजरात नेशनल गेम्स...

दिल्ली से जयपुर जा रहे है? रास्ते में इन जगहों को जरूर देखे!

लाइफस्टाइल डेस्क। जयपुर, जिसे पिंक सिटी के नाम से...

Union Budget 2023-24: KYC मानदंडों को सरल बनाया जाएगा, सामान्य पहचानकर्ता बन जाएगा PAN

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को केंद्रीय बजट...

Swami Prasad का पुतला फूंका गया, लगे शूद्र होने पर गर्व करने के पोस्टर

उत्तर प्रदेश में रामचरित मानस पर सियासत लगातार तेज़...