depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

माफिया अतीक अहमद का मेरठ निवासी बहनोई डा. अखलाक 14 दिन की पुलिस रिमांड पर

उत्तर प्रदेशमाफिया अतीक अहमद का मेरठ निवासी बहनोई डा. अखलाक 14 दिन की...

Date:

मेरठ। प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद के साथ मिलकर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने वाले मेरठ निवासी बहनोई डा अखलाक को गिरफ्तार किया जा चुका है। एसटीएफ के हाथ डा. अखलाक के घर की सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है। जिसमें बमबाज गुडडू और अतीक का बेटे असद घर में हैं। अखलाक ने बमबाज गुड्डू और अतीक के बेटे असद को घटना के बाद घर में संरक्षण दिया था।

उन्हें आर्थिक मदद पहुंचाई। घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में बमबाज गुड्डू और असद के आने और जाने के प्रमाण हैं। एसटीएफ की टीम सीसीटीवी की डीवीआर साथ ले गई है। वहीं प्रयागराज कोर्ट में आज डा. अखलाक को पेश किया गया। जहां से उसको 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। अखलाक नौचंदी थाने के भवानी नगर में रहता है। एसटीएफ की जांच में सामने आया कि उमेश पाल हत्याकांड से पहले डाक्टर अखलाक लगातार अतीक अहमद से मिलने जेल जा रहा था।

उमेश पाल हत्याकांड में भी अखलाक को साजिश का आरोपित बनाया गया है। उसके बाद सीसीटीवी फुटेज से सामने आया कि उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बमबाज गुड्डू और अतीक का बेटा असद डाक्टर अखलाक के घर भवानी नगर में छिपा था। पुलिस की चौकसी बढ़ने के बाद असद और गुड्डू चले गए। उसके बाद भी डाक्टर अखलाक इंटरनेट कालिंग के जरिए उनके संपर्क में था। बाकायदा उनकी आर्थिक मदद भी कर रहा था।

अखलाक के बैंक खातों से सामने आया कि अतीक अहमद का अवैध धन छिपाने में वह मदद करता था। ऐसे में प्रयागराज में डा. अखलाक के खिलाफ अवैध धन छिपाने, उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने और अपराधियों को शरण देकर आर्थिक मदद करने का आरोपी बनाया है। अखलाक के बाद उनके परिवार की भूमिका की भी एसटीएफ जांच कर रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

वेस्टइंडीज सुपर 8 में, NZ के बाहर होने का खतरा

साउथ अफ्रीका, भारत, ऑस्ट्रेलिया के बाद आईसीसी पुरुष टी20...

स्कॉटलैंड ने नामीबिया को हराया

आईसीसीटी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के 12वें मैच में स्कॉटलैंड...

नीदरलैंड के हाथो तीसरी हार से बचा साउथ अफ्रीका

अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप 2024 के एक खास मैच...