depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

WPL: मुंबई ने फिर पकड़ी जीत की लय, RCB की छठी हार

स्पोर्ट्सWPL: मुंबई ने फिर पकड़ी जीत की लय, RCB की छठी हार

Date:

दो मैचों में लगातार हार के बाद मुंबई इंडियंस ने एकबार फिर अपनी लय पकड़ी और पहले महिला प्रीमियर लीग की फिसड्डी टीम RCB को शिकस्त देकर एकबार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुँच गयी है और फाइनल में सीधे इंट्री की उम्मीद बांधे हुए है. इसके लिए अभी उसे थोड़ा इंतज़ार करना होगा क्योंकि दिल्ली और यूपी की टीम के बीच चल रहे मुकाबले के नतीजे से ही पता चलेगा कि कौन सी टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी। RCB की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट खोकर 125 रन बनाये जिसे मुंबई की टीम ने 17वे ओवर में 6 विकेट पर 129 रन बनाकर पूरा कर लिया।

मुंबई का मध्यक्रम फिर बिखरा

आरसीबी ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी लेकिन रन इतने कम थे कि चुनौती नहीं दे सके। शुरुआत में ही दोनों ओपनरों हेली मैथ्‍यूज और यास्तिका भाटिया ने पहले विकेट के लिए 6 ओवर में 53 रन जोड़ लिए थे, इसके बाद मुंबई का मध्‍य क्रम बिखरा लेकिन अमीलिया कर और पूजा वस्‍त्रकर ने पारी को संभालते हुए टीम को लक्ष्‍य के करीब पहुंचा दिया।

मैचों में हुई अच्छी शरुआत

आरसीबी की कप्‍तान स्‍मृति मांधना ने कहा कि हम 13 से 14 ओवर तक चुनौती देना चाहते थे। कनिका ने अच्‍छी गेंदबाजी की और बाद में हमारे बीच बात हुई तो मैं गेंदबाजी के लिए आई। जब भी हवा में गेंद हो और आपके पास आए तो यह अच्‍छा लगता है। हमारे पास अच्‍छी टीम है, हमारे पास कई अच्‍छे खिलाड़ी हैं, हम शुरुआत में तीन से चार मैच में अच्‍छा नहीं कर पाए, मैं खुद बल्‍लेबाजी में अच्‍छा नहीं कर पाई, वरना आखिरी के दो मैचों में हम एक साथ आए और अच्‍छा किया। श्रेयंका और कनिका बहुत अच्‍छे ऑलराउंडर रहे हमारे लिए। हम अगले सीजन में वापसी करेंगे।

जीत ने मोमेंटम बनाया

वहीँ मुंबई इंडियंस की कप्‍तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि जीतना तो हमेशा अच्‍छा होता है, मूमेंटम बना रहता है। जब आप दो मैच हारते हो तो नेगेटिव‍िटी आती है, लेकिन हम पॉजिटिव बने रहे। दो मैच में जब हार हारे थे तो हम बात कर रहे थे, आज अच्‍छी बैठक हुई, कहां कैसे खेलना है, कैसे बल्‍लेबाजी क्रम रखना है। लक्ष्‍य का पीछा करते हुए सबसे पहले तो हम मैच जीतना चाहते थे, अगर आप ये चीजें मैदान पर लेकर जाते हो तो भटक सकते हो। हम बस खेलना चाहते थे, लेकिन जैसे ही लय मिली हम जल्‍द से जल्‍द मैच जीतना चाहते थे। अगर टीम में कोई ऐसी खिलाड़ी हो जो बल्‍ले और गेंद दोनों से अच्‍छा करे तो यह टीम के लिए बहुत अच्‍छा हो जाता है। हम पक्‍का अगला मैच देखेंगे क्‍योंकि यह हमारे लिए बहुत अहम है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सरकार के लिए फिलहाल GST दरों में कटौती करना मुश्किल

बाजार के जानकारों का कहना है कि लोकसभा चुनाव...

बीमा उत्पादों के वितरण पर ध्यान केंद्रित करेगी Paytm की पैरेंट कंपनी

Paytm की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस अब अन्य बीमा...

नेता विपक्ष बनेगे राहुल, छोड़ेंगे वायनाड सीट!

कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्यों ने 8 जून को राहुल...