depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Umesh Pal Hatyakand: अतीक के दफ्तर पर छापे में करोड़ों कैश, पिस्टल और रिवाल्वर बरामद

उत्तर प्रदेशUmesh Pal Hatyakand: अतीक के दफ्तर पर छापे में करोड़ों कैश, पिस्टल...

Date:

प्रयागराज। कुख्यात माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित ऑफिस पर आज मंगलवार को पुलिस फोर्स के साथ अधिकारियो ने छापा मारा। इस दौरान आफिस से पिस्टल और रिवाल्वर के अलावा करोड़ों रुपए कैश के रूप में बरामद हुए हैं।

अतीक अहमद के चकिया स्थित ऑफिस पर मंगलवार को बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ छापा मारा गया। इस दौरान कई असला एवं करोड़ों रुपये कैश बरामद हुए हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि अतीक गैंग के लोगों ने और उसके परिवार के सदस्यों ने अपने असलहे और कैश को खंडहर हो चुके दफ्तर में छुपा कर रखा है। ताकि किसी को यहां पर शक ना हो आशंका जाहिर की जा रही है कि उमेश पाल की हत्या में प्रयुक्त असलहे यहीं पर छुपा कर रखे गए थे।

बता दें कि इससे पहले उमेश पाल हत्याकांड के एक और शूटर मोहम्मद गुलाम का घर बुलडोजर से ढहाया जा चुका है। गुलाम वही है जो उमेश पाल शूटआउट के समय दुकान में सिर पर टोपी पहनकर खड़ा था और विजय चौधरी उर्फ उस्मान द्वारा पहली गोली चलाए जाने के बाद दूसरी गोली उमेश पर दागी थी।

शूटर गुलाम का मकान मेंहदौरी उपरहार में है जो लगभग 335 वर्गमीटर में बना था। इसकी कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। गुलाम का मकान बिना नक्शा पास करवाए राजकीय आस्थान की जमीन पर बना था। PDA ने अवैध निर्माण के ध्वस्तीकरण का आदेश 13 फरवरी को पारित किया था।

  

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में सुबह 9 बजे तक 12.33% मतदान, अम्बेडकरनगर सबसे आगे

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में आज उत्तर प्रदेश...

फाइनल में पहुंची SRH, क्या जीतेगी दूसरा खिताब

आईपीएल खिताब के लिए दो टीमें फाइनल हो गयी....

SC-ST-OBC का हक छीन मुसलमानों को देना चाहती है सपा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश के मिर्ज़ापुर में आयोजित एक चुनावी...

शाहजहाँपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे...