depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मोदी जी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं नितीश कुमार

पॉलिटिक्समोदी जी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं नितीश कुमार

Date:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबां बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां में एक चुनावी जनसभा में एकबार फिर फिसल गयी और उन्होंने कहा कि उनकी दिली इच्छा है कि नरेंद्र मोदी एकबार फिर मुख्यमंत्री बनें। नितीश कुमार ने कहा कि वो चाहते हैं कि NDA गधठबन्धन को बिहार की सभी 40 सीटों और पूरे देश में 400 से ज्यादा सीटों पर जीत मिले और नरेंद्र मोदी एक फिर से मुख्यमंत्री बनें ताकि देश के साथ बिहार का विकास हो. इसके साथ ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और बात को बराबर करने के लिए नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी तो प्रधानमंत्री हैं हीं,आगे भी रहबे करेंगे. नितीश कुमार ने इसी चुनाव में बिहार की एक चुनावी सभा में मोदी जी की मौजूदगी में कहा था वो चाहते हैं कि चुनाव के बाद यहाँ जब जनसभा हो तो 4000 सांसद मौजूद हों.

नीतीश कुमार ने रैली में आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने कोई काम नहीं किया. 2005 से पहले शाम को डर के कारण कोई भी घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं करता था. दंगा-फसाद झगड़े होते थे, शिक्षा और स्वास्थ्य का बुरा हाल था. सड़कों की हालत खस्ता थी. नितीश कुमार ने कहा कि जब वो सांसद थे तब कुछ ही जगहों पर सड़कें थी, उन्होंने कहा कि आरजेडी को मौका मिला मगर उन्होंने कोई काम नहीं किया.

नितीश ने कहा कि आज जब वो हमारे खिलाफ हो गए हैं तो बोलते हैं कि हमने कोई काम नहीं किया, लेकिन ये बात पूरी तरह झूठ है. मुख्यमंत्री नीतीश ने लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बिना कहा कि एक आदमी ने 9 बेटा-बेटी पैदा किए और अब बेटा-बेटी ही करते रहते हैं. नितीश ने कहा कि जब वो उनके साथ आए तो देखा कि ये लोग तो गड़बड़ करते हैं इसलिए उनका साथ जल्दी छोड़ दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को सुपर 8 में पहुँचाया

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के मैच नंबर...

अवैध खनन मामले में ED ने ज़ब्त की हाजी इकबाल की Glocal University

अवैध खनन मामले में ईडी की कार्रवाई में उत्तर...

महाराष्ट्र में MVA का एलान, विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे

लोकसभा चुनाव के बाद अब बारी तीन राज्यों के...