depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

प्रधानमंत्री मोदी को खटाखट सत्ता से हटाने का समय आ गया: प्रियंका

पॉलिटिक्सप्रधानमंत्री मोदी को खटाखट सत्ता से हटाने का समय आ गया: प्रियंका

Date:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने आज चंडीगढ़ में चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी पर ज़ोरदार हमला बोला। अपने भाषण की शुरुआत ही उन्होंने खटाखट खटाखट से करते हुए कहा कि क्या कहते हैं आप लोग, प्रधानमंत्री मोदी को खटाखट सत्ता से हटा दिया जाय। मोदी जी चुनाव प्रचार के लिए आते हैं तो महिलाओं की बात नहीं करते , किसानों की बात नहीं करते, युवाओं की बात नहीं करते , रोज़गार की बात नहीं करते, नौकरी की बात नहीं करते। तो फिर क्या करते हैं? मोदी जी सिर्फ हिन्दू मुस्लमान की बात करते हैं. दो चुनाव वो हिन्दू मुसलमान पर जीत गए. तो अब कब तक आप लोग हिन्दू मुसलमान पर इन्हें जिताओगे।

प्रियंका गाँधी ने पूछा कि कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता महात्मा गाँधी थे, जो सत्य और अहिंसा की बात करते थे, कांग्रेस पार्टी उन्हीं के पदचिन्हों पर चलती है। प्रियंका ने कहा कि जब महात्मा गाँधी को गोडसे ने गोली मारी तो उनके मुंह से हे राम निकला। लेकिन मोदी जी कहते हैं कांग्रेस पार्टी राम विरोधी है। अब आप बताइये कि जो पार्टी महात्मा गाँधी के आदर्शों पर चलती है वो राम विरोधी कैसे हो सकती है.

प्रियंका ने कहा, मोदी जी आजकल लोगों को सावधान कर रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी एक एक्सरे मशीन आपके घरों में लेकर आएगी और आपका सोना और मंगल सूत्र ढूंढ कर निकालेगी और उसे छीन लेगी। प्रियंका ने कहा कि मोदी जी ने गुजरात में कहा कि कांग्रेस पार्टी आपकी भैंसे खोल ले जाएगी, आपके दो घरों में एक घर ले लेगी। कल प्रधानमंत्री ने बिहार में ऐसा बयान दिया जो मैं अपने मुंह से नहीं बोल सकती। प्रधानमंत्री मोदी की भाषा का स्तर इतना नीची गिर गया है. किसी ने भी इतनी स्तरहीन बातें आजतक नहीं कीं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इंद्रेश के बयान से संघ ने बनाई दूरी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार...

सेंसेक्स ने पहली बार 77 हजार का आंकड़ा छुआ

शेयर बाजार ने सोमवार को इतिहास रचते हुए मोदी...

एमएसपी बढ़ने की आस में 13% तक उछले शुगर कंपनियों के शेयर

2024-25 सीजन के लिए न्यूनतम बिक्री मूल्य (एमएसपी) में...

सरकार के लिए फिलहाल GST दरों में कटौती करना मुश्किल

बाजार के जानकारों का कहना है कि लोकसभा चुनाव...