Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने खोले कई और राज़

नेशनलShraddha Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने खोले कई और राज़

Date:

पॉलीग्राफी टेस्ट में श्रद्धा वालकर के हत्यारोपी ने मान लिया है कि क़त्ल उसी ने किया है और इसका उसे कोई अफ़सोस नहीं है. इसके अलावा आफताब ने कई अन्य लड़कियों से भी सम्बन्ध रखने की बात को स्वीकार किया। उसने माना कि उसने हत्या के बाद श्रद्धा के शरीर के टुकड़े किये और उन्हें पास के जंगलों में ठिकाने लगाया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट में उसने कई और बातों का खुलासा किया है. उसने पुलिस को कुछ नई बातें भी बताई हैं. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद अब आफताब का नार्को टेस्ट होना है जिसकी अनुमति अदालत से मिल चुकी है.

1 दिसंबर को होना है नार्को टेस्ट

पुलिस ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट तैयार की जा रही है, रिपोर्ट को जांच अधिकारी को सौंपा जायेगा, इस रिपोर्ट से आगे की जांच में काफी मदद मिलने की उम्मीद है. इसके बाद 1 दिसंबर को होने वाले नार्को टेस्ट में भी यह रिपोर्ट काफी मददगार साबित होगी। टेस्ट टीम को इस रिपोर्ट से कुछ ऐसे सवाल भी मिलेंगे जिनके जवाब वो आफताब से ज़रूर जानना चाहेगी। जानकारी के मुताबिक पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान भी आफताब एकदम शांत नज़र आया. आफताब का नार्को टेस्ट अंबेडकर अस्पताल में होना है.

18 मई को की थी हत्या

बता दें कि लिव इन रिलेशन में रहने वाली श्रद्धा वालकर की आफताब अमीन पूनावाला ने विगत 18 मई को गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर अपने अपराध को छुपाने के लिए उसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किये थे. इन टुकड़ों को उसने पास के जंगलों में छुपाया था, यह काम उसने किसी जदबाज़ी में नहीं बल्कि बहुत आराम से अंजाम दिया था, उसने 18 दिनों तक श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाया. पुलिस ने आफताब अमीन को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related